सोनाक्षी सिन्हा के सामने Oops मोवमेंट का शिकार हुए टेरेंस लुईस

sona

लाइव सिटीज डेस्क : मॉडल और एक्ट्रेस के वार्डरोब मालफंक्शन की खबरें तो आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन इस बार कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस को इस स्थिति का सामना करना पड़ा. रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन-8 में परफॉर्मेंस देने के दौरान टेरेंस की पैंट फट गई, जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शो में टेरेंस जज की भूमिका में हैं.

प्रतिभागी के अनुरोध पर वे स्टेज पर डांस करने पहुंचे थे. एक डांस स्टेप को करने के दौरान 180 डिग्री पर घूम गए, तभी उनकी पैंट क्रॉच एरिया पास फट गई. उस समय स्टेज पर टेरेस के साथ सोनाक्षी भी थीं. इस शो में टेरेंस,सोनाक्षी और निर्देशक मोहित सूरी इस शो के जज हैं. पैंट घटना के तुरंत बाद ही प्रतिभागी और कोरियो ग्राफर आ गए और उन्होंने एक जैकेट दिया, जिससे टेरेंस ने खुद को ढका.

sona

मालूम हो कि टेरेंस लुईस लंबे समय से डांस शो को जज करते आए हैं. उनकी कोरियोग्राफी की कंपनी भी है. उन्होंने नाच, लगान और झंकार बीट्स जैसी फिल्मों के लिए बतौर कोरियोग्राफर काम किया है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 3 में भी टेरेंस ने बतौर प्रतिभागी भाग लिया था, जिसकी शुरुआत 2005 में हुई थी.

terence-lewis

आपको बता दें टेरेंस लुईस, सोनाक्षी सिन्हा और निर्देशक मोहित सूरी नच बलिए 8 के जज हैं. इस हफ्ते शो में कोई एलीमिनेशन नहीं होगा. अगला एलीमिनेशन अब अगले हफ्ते होगा. शो में सिद्धार्थ-तृप्ति, ब्रेंट गोबले-आश्का गरोडिया की जोड़ी ने वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा एंट्री ली है. टेरेंस लुईस एक कोरियोग्राफर हैं जो खुद की कोरियोग्राफी कंपनी चलाते हैं, जिसका नाम टेंरेंस लुईस डांस कंपनी है. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में बतौर कोरियोग्राफर काम किया है.

यह भी पढ़ें – ‘पद्मावती’ के लिए घायल हुए रणवीर, सिर में लगी चोट, फिर भी करते रहे शूटिंग