ईद का भी ‘ट्यूबलाइट’ को नहीं मिला लाभ, चौथे दिन कलेक्शन पहुंचा 100 करोड़ पर

salman

लाइव सिटीज डेस्क : सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से काफी कम प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को न समीक्षकों का प्यार मिल सका, न ही दर्शकों का. हालांकि वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले चार दिनों में अच्छी कमाई कर ली है.

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर चौथे दिन का आंकड़ा शेयर किया है. फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 19.09 करोड़ की कमाई की है. 4 दिन में फिल्म ने कुल 83.86 करोड़ की कमाई की है. यानी 4 दिन में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई है.
फिल्म के कम बिजनेस के पीछे सबसे बड़ी वजह है दर्शकों की नाराजगी. सलमान के फैंस उनको एक्शन करते ही देखना चाहते हैं, सलमान का इमोशनल अवतार उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है.

 


अगर हम सलमान की पिछली फिल्मों की बात करें तो साल 2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने शुक्रवार से रविवार तक 102.60 करोड़ की कमाई की थी और 2016 में आई ‘सुल्तान’ ने बुधबार से रविवार तक 105.53 करोड़ की कमाई की थी. ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म सिर्फ ‘जय हो’ को ही पीछे छोड़ पाई है.

 

salman

 

2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘जय हो’ ने अपने फर्स्ट वीकेंड में 60 करोड़ 68 लाख रुपये कमाए थे. ट्यूबलाइट को मिले खराब रिव्यू के बाद सलमान अभी से अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग चुके हैं. खबर है कि सलमान फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगे और इस फिल्म का टाइटल होगा ‘भारत’.

 

यह भी पढ़े – फ़िल्म निर्माण व वितरण के क्षेत्र में उतरी ईज माय ट्रिप
2018 में बहन अलवीरा संग सलमान करने वाले हैं धमाका
फेमिना मिस इंडिया : पटना की बेटी प्रियंका रहीं सेकेंड रनर, हरियाणा की मनुषि को मिला ताज