UP के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मनोज तिवारी और पवन सिंह को किया सम्मानित

मनोज तिवारी, पावन सिंह, सुपरस्टार, भोजपुरी स्टार, सीएम, uttar pradesh, yogi adityanath, hindi samachar, news, सम्मानित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुंबई में आज एक इवेंट के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भोजपुरी लोकगायक व अभिनेता सह सांसद मनोज तिवारी औऱ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित किया. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने यूपी में होने वाले विश्व चर्चित कुम्भ मेले में शामिल होने के लिए मुंबई के लोगों को आमंत्रित भी किया.

उन्होंने कहा कि कुंभ मेला सिर्फ साधुओं के लिए ही नहीं, बल्कि आम जनमानस के लिए भी होता है. उसमें दुनिया भर से लोग आते हैं, इसलिए हम चाहते हैं कि मुंबई और फ़िल्म इंडस्ट्री से भी लोग वहां आएं.

मालूम हो कि सांसद मनोज तिवारी दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी हैं. वहीं पवन सिंह भी भाजपा की सदस्यता ले चुके हैं. दोनों सुपरस्टार को योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित करते हुए कहा कि कला और कलाकारों का सम्मान करना हमारे देश की संस्कृति है. वहीं, मनोज तिवारी ने योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया और कहा कि योगी जी इन दिनों यूपी में बेहतर मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं और आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की ‘सबका साथ सबका विकास’ मुहिम के तहत यूपी में कार्य कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इस इवेंट में खुद मनोज तिवारी और पवन सिंह ने अपने सुपरहिट गानों से पूरे ऑडिटोरियम को झूमने पर मजबूर कर दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*