20 साल बाद अब वरुण धवन गायेंगे ‘चलती है क्‍या 9 से 12..’

varun-dhawan

लाइव सिटीज डेस्क : साल 1997 में आई सलमान खान,करिश्मा कपूर और रम्भा स्टारर फिल्म ‘जुड़वा’ का गाना ‘टन टना टन’ काफी हिट हुआ था. बाद इस फिल्म के सीक्वल ‘जुड़वा 2’ को वरुण धवन ने एक बार फिर फैंस के बीच हिट करने का जिम्मा उठा लिया है. वरुण ने फिल्म के सुपर हिट गाने ‘चलती है क्या नौ से बारह’ को अपने सोशल मीडिया पर प्रमोट किया है.

वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडीज और तापसी पन्‍नू की फिल्‍म ‘जुड़वां 2’ का पहला गाना ‘चलती है क्‍या 9 से 12…’ रिलीज हो गया है. गाने में वरुण अपनी दोनों हीरोइनों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. दिलचस्प है कि इस गाने को बिलकुल पुराने गाने की तरह ही रखा गया है. जिसमें सलमान खान अपनी दोनों हीरोइनों, करिश्‍मा कपूर और रंभा के साथ थिरकते नजर आए थे. पूरे 20 साल बाद आए फिल्‍म ‘जुड़वां’ के सीक्‍वेल ‘जुड़वां 2’ के इस गाने को देव नेगी और नेहा कक्‍कड़ ने गाया है.



इस गाने को पहले अनु मलिक ने कंपोज किया था और इसकी कंपोजीशन में उनको भी क्रेडिट दिया गया है. इस गाने में वरुण धवन सलमान की तरह ही डांसिंग मूव्‍ज करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि वरुण ने गुरुवार को इस गाने के रिलीज से एक दिन पहले ही फिल्‍म की असली हीरोइन करिश्‍मा कपूर के साथ इसी गाने का एक डांसिंग वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था.

यह भी पढ़ें – नीतू चंद्रा ने कहा – बिहार आज सबको पुकार रहा है, मदद करें