WWE के इस रेस्लर को जल्द ही भोजपुरी बोलते देखेंगे

scott

लाइव सिटीज डेस्कः WWE फाइटर स्कॉट स्टाइनर जल्द ही परदे पर भोजपुरी में डायलॉग बोलते हुए नजर आएंगे. फाइट की दुनिया का ये बड़ा नाम अपनी पहली भारतीय लैटिन-अमेरिकी फिल्म ‘एक चोर, दो मस्तीखोर’ में एक्टिंग कर रहा है. फिल्म का मूल नाम ‘एनरेडाडोसः ला कन्फ्यूजन’ है. हालांकि फिल्म की मुख्य भूमिका में प्रभाकर शरण है. जिसका निर्देशन ‘खिलाड़ी 786’ बनाने वाले डायरेक्टर आशीष आर मोहन कर रहे हैं.

खबर के अनुसार फिल्म को हिंदी और भोजपुरी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. अंग्रेजी बोलने वाले स्कॉट फिल्म में भोजपुरी भाषा बोलते नजर आएंगे. स्कॉट को WWE की दुनिया में ‘बिग पापा पंप’ के नाम से भी जाना जाता है जो बाइसेप्स और पुशअप के तरीके को लेकर प्रशंसकों के बीच खासे लोकप्रिय रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी लियो के ऊपर है, जो प्यार और दौलत के चक्कर में उलझा रहता है. एक डकैती के दौरान उसकी मुलाकात एना (फिल्म की अभिनेत्री) से होती है. धीरे-धीरे दोनों में इश्क हो जाता है. हालांकि फिल्म का मजेदार स्कॉट स्टाइनर का भोजपुरा बोलना होगा. फिल्म की कहानी खुद लीडर एक्टर प्रभाकर ने लिखी है. जिसकी शूटिंग कोस्टारिका में की गई है.

फिल्म की कहानी लियो की है जो इश्क और पैसे के चक्कर में उलझा हुआ है. डकैती की घटना के दौरान उसकी मुलाकात एना से होती है और उसे उससे इश्क हो जाता है. लियो इश्क को तवज्जो देता है लेकिन यह राह इतनी आसान नहीं रहती है. फिल्म का मजेदार हिस्सा स्कॉट स्टाइनर का भोजपुरी बोलना होगा.

फिल्म की कहानी प्रभाकर शरन ने लिखी है. फिल्म की शूटिंग को कोस्टारिका में शूट किया गया है. स्कॉट स्टाइनर से जुड़ा मजेदार किस्सा यह है कि एक बार वे रेस्लिंग रिंग में टाइगर के साथ ही आ गए थे और हड़कंप मच गया था. यही नहीं, WWE के अलावा वे WCW Nitro में भी नजर आ चुके हैं. देखना यह है कि इस फिल्म में वे क्या धमाल करते हैं.

 iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही…
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)