बेवॉच के हीरो ड्वेन जॉनसन ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ

priyanka-dwayne

लाइव सिटीज डेस्क : प्रियंका चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड फिल्म बेवॉच 25 मई को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत आई प्रियंका ने बताया कि उनका शेड्यूल बहुत ही टाइट है और वो जल्द ही अमेरिका लौट जाएंगी. मुंबई में अपनी फिल्म बेवॉच के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रियंका ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने तीन नई फिल्मों को साइन किया है. बेवॉच में भारतीय एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा विलेन विक्टोरिया लीड्स का किरदार निभा रही हैं.

वहीं हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन फिल्म में सुपर एक्टर बने हैं. उनका कहना है कि हर सुपर हीरो फिल्म के लिए एक सुपर विलेन की जरुरत होती है और बॉलीवुड एक्ट्रेस वही हैं. प्रेस कॉन्प्रेंस के दौरान एक वीडियो मैसेज में जॉनसन ने कहा- यह भारत के लिए बहुत ही विशेष संदेश हैं. यह उसके लिए है जो मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण और स्पेशल है. वो बहुत ही टैलेंटिड है. वो काफी आकर्षक हैं और इस महिला की सबसे बड़ी खासियत यह है कि उसे बुरा बनना बहुत अच्छा लगता है.

priyanka-dwayne

ड्वेन ने भारत ना आ पाने के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा- मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैं उसके साथ होता. मुझे प्रियंका के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, वो सच में बहुत बेस्ट है. वे एक ऐसी लड़की हैं जो विलेन के किरदार में फिट बैठी. बेवॉच के ट्रेलर ने हमें प्रियंका चोपड़ा के किरदार से मिलवाया है जिसका बीच के नजदीक एक क्लब है, जो साथ में ड्रग का बिजनेस भी करती है और इसी वजह से शांतिपूर्ण बीच पर अशांति फैल जाती है.

यह भी पढ़ें- ‘बेवॉच’ का नया ट्रेलर रिलीज, इसमें छाई हैं प्रियंका, फैन्स के लिए खुशी