बॉक्स ऑफिस पर टल सकती है रितिक और कंगना की टक्कर, ये है वजह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कंगना रनौत की मणिकर्णिका और रितिक रोशन की सुपर 30. दोनों फिल्मों की रिलीज डेट में अभी सस्पेंस बाकी है. जी हां, खबरों के मुताबिक कंगना की ‘मणिकर्णिका’ में पोस्ट प्रॉडक्शन और स्पेशल इफेक्ट का काफी काम बाकी है. फिल्म के कई युद्ध के सीन अभी अधूरे हैं. कंगना फिल्म के कई सीन्स को दुबारा शूट कराना चाहती हैं. इसमें काफी समय लगेगा. इस लिहाज से फिल्म का तय तारीख पर रिलीज होना मुश्किल है. फिलहाल फिल्म की रिलीज की तारीख 25 जनवरी है.

दिलचस्प बात यह है कि रितिक रोशन की ”सुपर 30′ की रिलीज की तारीख भी 25 जनवरी है. ‘सुपर 30’ के बारे में भी ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म भी अपनी तय तरीख पर रिलीज नहीं हो पाएगी. हालांकि फिल्म के प्रड्यूसर ने इस बात से इंकार किया है. दोनों फिल्मो में एक और बात कॉमन है.

इन दोनों फिल्मों के डायरेक्टर्स को हटाकर दूसरे डायरेक्टर से फिल्म का निर्देशन कराया गया है. फिलहाल दोनों फिल्मों की रिलीज डेट 25 जनवरी है. अगर ये दोनों फिल्में समय पर रिलीज नहीं हो पाती हैं तो इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म ‘चीट इंडिया’ रिपब्लिक डे पर रिलीज होने वाली इकलौती फिल्म होगी.

खबरों के मुताबिक कंगना भी चाहती हैं ‘मणिकर्णिका’ सोलो रिलीज हो. गॉसिप गलियारों में दोनों फिल्मों के सूत्रों के हवाले से तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं. जिनमें सबसे खास एक-दूसरे के बारे में नकारात्मक वे दावे हैं जो कह रहे हैं कि सामने वाली फिल्म समय से रिलीज नहीं हो पाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*