पटना में रिलीज होते ही छा गई ऋतिक रौशन की फिल्म Super 30, दर्शकों ने कहा ये

लाइव सिटीज,सेन्ट्रल डेस्क: पटना में सुपर 30 के संचालक व गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 आज एक साथ कई देशों में रिलीज हुई. ऋतिक रौशन अभिनीत फिल्म सुपर 30 के रिलीज होते ही आज पटना में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी. पटना के लाल आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म को देखने के लिए लोग सवेरे से ही विभिन्न सिनेमा घरों में पहुँचने लगे. पटना के करीब सभी सिनेमाघरों में ये फिल्म हाउसफुल चल रही है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है.

वहीं फिल्म देखकर निकले लोगों में भी एक अलग ख़ुशी देखने को मिल रही थी. जब लाइव सिटीज की टीम ने फिल्म के बारे में लोगों से बात की, तो सबने बस एक ही बात बताई कि फिल्म काफी सराहनीय है. इस फिल्म के प्रति युवा और बुजुर्गों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. पटना में कई शिक्षण संस्थानों के छात्र इस फिल्म को देखने के लिए पहुंचे. इस दौरान छात्रों ने लाइव सिटीज से बात करते हुए कहा कि इस फिल्म ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. अभी छात्रों ने आनंद कुमार जो गरीब छात्रों को निशुल्क आईआईटी की तैयारी कराते हैं, उनकी जमकर तारीफ़ की.

इस फिल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाने वाले वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रौशन की भी दर्शकों ने जमकर तारीफ की. एक बिहारी के किरदार में अभिनेता ऋतिक रौशन काफी जंच रहे थे. ऋतिक के बिहारी लहजे ने सबका दिल जीत लिया है. इस फिल्म का मशहूर डायलाग- ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा जो हकदार होगा’ को लोगों ने काफी पसंद किया. ऋतिक रौशन द्वारा निभाये गए किरदार को लेकर पटना के दर्शकों ने कहा कि आनंद कुमार का किरदार सिर्फ और सिर्फ ऋतिक रौशन ही निभा सकते थे.

आपको बता दें कि बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक शुक्रवार 12 जुलाई को भारत के अलावा कई देशों में रिलीज किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. इसमें ऋतिक रौशन के अलावा पंकज त्रिपाठी  भी महत्वपूर्ण भूमिका में है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*