यश कुमार की फ़िल्म ‘लाडो’ की शूटिंग अंतिम चरण में, राघव नय्यर और निधि झा की जोड़ी लगाएगी चार चांद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभिनेता राघव नय्यर और वर्सटाइल एक्ट्रेस निधि झा की तस्वीर आजकल खूब वायरल हो रही है,दोनों शादी के जोड़े में है. तस्वीर यश कुमार की अपकमिंग फ़िल्म ‘लाडो’ के सेट पर की है, और उनकी तस्वीरे खूब वायरल होने लगी. इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी खूब भा रही है. दोनों के साथ खुद यश कुमार भी नज़र आ रहे हैं.

वैसे भी यश कुमार की फिल्मों की पहचान भोजपुरी में राजश्री जैसी फिल्मों को लेकर है. भोजपुरी फिल्मों के ऑडियंस पारिवारिक फिल्में काफ़ी पसंद करते हैं. ऐसे में बतौर निर्माता यश कुमार फ़िल्म ‘लाडो’ लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग लगभग अंतिम चरण है. फ़िल्म को सुजीत वर्मा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म बाप बेटी के रिश्तो पर आधारित है. भारतीय फैमिली ड्रामा वाले दर्शकों को देखते हुए इस फिल्म का निर्माण हो रहा है. फिल्म का कैनवस बहुत बड़ा है. फिल्म देखने के बाद दर्शकों को यकीन होगा कि हिंदी फिल्मों का जो फ्लेवर राजश्री लेकर आती थी, वही फ्लेवर इस फिल्म की है.

वहीं, फ़िल्म लाडो को लेकर अभिनेता राघव नय्यर कहते हैं कि यश जैसे मंझे हुए अभिनेता और डेडिकेटेड प्रोड्यूसर के साथ काम कर मैं बहुत एक्साइटेड हूं. स्टोरी सुनते ही मैंने झट से हां कर दिया, क्योंकि मुझे लगा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जो दर्शक हैं, फैमिली ओरिएंटेड फिल्मों को ज्यादा पसंद करते हैं और उस दर्शक वर्ग में यह फिल्म जरूर पसंद की जाएगी. इस फिल्म में मेरा रोल थोड़ा चैलेंजिंग था, क्योंकि मुझे मेरे वास्तविक उम्र से थोड़ा बड़ा दिखना था और निधि झा जैसी एग्रेसिव अभिनेत्री के साथ पेयरिंग थी.

वर्सटाइल एक्ट्रेस निधि झा के अनुसार,  ऐसा लगता है कि मानो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बेटियों पर फिल्म बनाने का कॉपीराइट सिर्फ यश कुमार ने ले रखा है. बाप – बेटी के रिश्ते पर यश कुमार लगातार कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और सफलता भी पाई है. तमाम फिल्मों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है और पिछले कुछ सालों के सबसे हाईएस्ट टीआरपी वाले वाले फिल्में बनाई.  अभी जिस फिल्म की शूटिंग हो रही है क्लाइमेक्स इतना बेहतरीन है जो दर्शकों को रोमांचित कर देगी.

 वही, यश कहते हैं मेरे साथ इस फ़िल्म में राघव नय्यर हैं, क्योंकि फिल्म में जो कैरेक्टर है, उसके लिए  राघव नय्यर बेहतरीन चुनाव है. राघव युवा हैं, एनर्जेटिक हैं और सबसे बड़ी बात जो इन्हें औरों से अलग करती हैं ये एक्टिंग को ले कर काफी डेडिकेटेड हैं. इसलिए मुझे यकीन है कि फ़िल्म दर्शकों के लिए बेहतरीन होने वाली है.

आपको बता दें कि फ़िल्म लाडो की शूटिंग बलिया, बेल्थरा रोड यूपी में चल रही है.  इसके डीओपी जहांगीर सैयद हैं और कार्यकारी निर्माता शैलेंद्र सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा , सर्वेश कश्यप हैं. फ़िल्म में यश कुमार, निधि झा,राघव नय्यर, विनोद मिश्रा, संजीव मिश्रा, हिमांशु हिमकर मुख्य भूमिका हैं.