बेटी सारा ने दी मम्मी-पापा को Kiss करने की इजाज़त

saif-story

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्‍नी करीना कपूर ने शादी से पहले ही यह तय किया था कि दोनों शादी के बाद किसी भी फिल्‍म में अपने को-स्‍टार के साथ किसिंग सीन नहीं देंगे. लेकिन पिछले दिनों दोनों ने अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दिया.

करीना कपूर ने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘की एंड का’ और सैफ ने ‘रंगून’ में कंगना रनोट के साथ किसिंग सीन दिया था. दरअसल, सैफ और करीना ने अपनी ये डील बेटी के कहने पर तोड़ी.

एक टॉक शो को इंटरव्यू देते हुए करीना ने बताया कि उन्‍होंने अपनी बेटी सारा अली खान के कहने पर यह डील तोड़ी. बेबो ने कहा कि उन्‍हें और सैफ को सारा ने सुझाव दिया था शादी में ऐसी कोई डील नहीं होनी चाहिए. सारा ने दोनों को यह भी समझाया था कि जैसे फिल्‍मों में बाकी सीन्‍स होते हैं वैंसे ही किसिंग सीन भी होते हैं.

यह भी पढ़ें – कंगना रनौत की ‘सिमरन’ ने मचा दी धूम, टीजर लॉन्च...

अगली फिल्म में डकैत का किरदार निभाएंगे सुशांत

बता दें कि इससे पहले जब साल 2010 के कॉफी विद करण के एक एपिसोड में जब करण ने करीना से ये सवाल किया था कि किसी ऐसे शख्स को डेट करने में कैसा लगता है जिसके पहले से दो बच्चे हैं? तो बेबो ने कहा था, ‘हमारी इस बारे में कई बार बात हो चुकी है. मैं इसे एक जिम्मेदारी के तौर पर नहीं लेती क्योंकि बच्चों के पास पहले से मां है. लेकिन हां बच्चों को दोस्त की जरूरत होगी. सारा और मैं जब भी साथ में बैठते हैं, तो सैफू कहते थे, हम दोनों उनके बच्चे हैं.’