Kedarnath Review: सारा अली की दमदार एक्टिंग के आगे फ्लॉप है फिल्म की कहानी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और अपना फिल्मी सफर शुरू कर रहीं सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. गढ़वाल के स्वामी दर्शन भारती ने मांग की थी कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए. हाई कोर्ट ने कहा कि भारती को अपनी शिकायत के साथ रुद्रप्रयाग जिला मैजिस्ट्रेट के पास जाना चाहिए.

उत्‍तराखंड सरकार ने राज्‍य में फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है. पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने शुक्रवार को बताया कि राज्य सरकार ने जिलाधिकारियों को शांति-व्‍यवस्‍था बरकरार रखने का निर्देश दिया है और पूरे राज्‍य में फिल्‍म केदारनाथ के प्रदर्शन पर बैन लगा दिया है. इससे पहले राज्य सरकार ने सतपाल महाराज की अध्यक्षता में एक समिति गठित का गठन किया था. इसी समिति की सिफारिश पर राज्‍य सरकार ने यह फैसला लिया है.

फिल्म को सबसे पहले इसे सारा अली खान के लिए देखिए. मूवी को  देखने के बाद जो चीज सबसे ज्यादा आपके दिमाग पर छाप छोड़ती है वो है सारा अली खान. सारा नैचुरली जितनी खूबसूरत और बेबाक हैं परदे पर भी उनकी खूबसूरती और बेबाकपन साफ़ झलकता है.

फिल्म देखकर लगता ही नहीं की ये उनकी पहली फिल्म है. फिल्म के एक एक सीन में सारा कॉन्फिडेंटऔर दमदार दिखीं. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस पूरी फिल्म में काफी मेहनत की है. सुशांत ने शारीरिक तौर पर काफी मेहनत की है. फिल्म में वो एक पिट्ठू के किरदार में हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*