विडियो में फूट-फूटकर रोए खेसारी लाल यादव, बोले-मुझे मार दो, नहीं करना चाहता राजनीति

Khesari-lal-yadav
Khesari-lal-yadav

लाइव सिटीज.सेंट्रल डेस्क : वैशाली में कल भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर जानलेवा हमला किया गया है. इस हमले के पीछे वैशाली के ही बाहुबली सुधीर सिंह का हाथ है. आपको बता दे कि खेसारी से पहले भी सुधीर सिंह के बीच तनातनी हो चुकी है. कल की घटना के बाद आज सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने Facebook लाइव में सुधीर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके अलावा खेसारी अपने फेसबुक लाइव में ही फूट—फूटकर रोने लगे. खेसारी लाल यादव ने अपने वीडियो में सुधीर पर आरोप लगाया कि वे उनके हर कार्यक्रम को भंग करने की कोशिश करते दिखे.

खेसारी ने कहा कि उनको जबरन अश्लीलता का टैग दिया जा रहा

अपने फसबुक लाइव में खेसारी, सुधीर सिंह द्वारा  उनपर अश्लीलता के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि वे भी अश्लीलता के खिलाफ हैं. खेसारी अपने लाइव में पूरी तरह से भावुक दिखे. वीडियों में भावुक खेसारी बार-बार ये कहते दिखे कि वे यादव के बेटा हैं इस लिए उन्हे परेशान किया जा रहा है.  खेसारी ने आरोप लगाया की सुधीर  भीड़ की आड़ लेकर उनकी हत्या करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मेरी गाड़ी पर ही सिर्फ 40 से ज्यादा इंटे फेकी गई.

अपने वी​डीयो में खेसारी कहते है कि उनपर हमला करनेवाले की जाती उन्हें इंडस्ट्री में परेशान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर ये सब चुनाव के लिए हो रहा है तो मैबता दूं कि मुझे चुनाव नहीं लड़ना है. अपने वीडियों में खेसाारी अपील करते हुए भी दिखे की कलाकारी में जातियता का टैग नहीं लगाना चाहिए, लेकिन कहीं न कहीं वे सुधीर सिंह से ज्यादा उनकी जाति को टारगेट करते दिखे.

खेसारी बोले – मेरी जान को है खतरा

खेसारी ने कहा कि कल के हमले में उन्हे काफी चोटें आई हैं. उन्होंने कहा कि भीड़ की आड़ में उनकी हत्या हो सकती है. खेसारी ने कहा कि उन्हे अश्लीलता का टैग देकर बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मेरे अलावा भी कई लोग गाते हैं लेकिन सिर्फ खेसारी को ही टारगेट किया जाता है. खेसारी ने सरकार से गुहार लगाई की वे जब भी बिहार जाएं तो उन्हे सुरक्षा दी जाए.

खेसारी ने वैशाली हुई घटना को प्री प्लान्ड बताया है. उन्होंने कहा कि पहले पहले लाईट बंद किया गया फिर साउड और उसके बाद ईटों से हमला किया गया. खेसारी ने कहा कि अगर आपको चुनाव लड़ना है तो आप लड़े मुझे नही लड़ना. लेकिन मुझे परेशान कर के नहीं लड़े. मै चुनाव नहीं लडूंगा.

प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाते रहे खेसारी

खेसारी ने कहा कि मुझे जनता ने आज दुनिया मे छठे नंबर पर पहुचाया है. अगर मै अश्लील गाता तो क्या लोग मुझे इतना प्यार  देते. उन्होंने कहा कि मै किसी की मदद करता हुं तो उसे राजनीति कहा जाता है. खेसारी ने कहा कि मेंरे लिए कोई जात दुश्मन नहीं है.बाकी सब जनता है वह हिसाब करेगी. खेसारी बार—बार अपने वीडियो में अपनी हत्या होने की बात करते रहे और प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाते रहे.

बता दे कि कल वैशाली में भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और गायक खेसारी लाल यादव का एक प्रोग्राम था. लेकिन प्रोगाम के दौरान ही कुछ असमाजिक तत्वों ने खेसारी और उनके टीम पर हमला कर दिया. खेसाारी किसी तरह यहां से बच के निकले. खेसारी ने आरोप लगाया है कि हमला करनेवाले सुधीर सिंह ने अपने फेसबुक पर इस बारे में लिखा कि उन्होंने अश्लीलता के खिलाफ आगाज छेड़ दी हैं. लेकिन हमें उनके फेसबुक से ऐसी कोई पोस्ट प्राप्त नही हुई है.बता दे कि सुधीर सिं​ह महाराजगढ़ के बाहुबली नेता हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*