लिट्टी- चोखा बेचने वाले खेसारी लाल ने बिग बॉस के घर में ली एंट्री, गाया ‘ठीक है’ सॉन्ग

लाइव सिटीज डेस्क: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने जबरदस्त डांस के साथ बिग बॉस 13 के घर में एंट्री ले ली है. उन्होंने घर में एंट्री से पहले अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘ठीक है’ पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस किया. उनके पररफॉर्मेंस की सलमान खान ने भी तारीफ की. खेसारी लाल यादव के साथ इस दौरान भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी भी नजर आई. बिग बॉस के स्टेज पर खेसारी लाल यादव ने एक खुलासा भी किया, जिसे सुन सलमान खान ने उनका हौसला बढ़ाया.

खेसारी लाल यादव ने इस दौरान बताया कि वो दिल्ली की सड़कों पर शुरुआत में लिट्टी-चोखा बेचते थे. उन्होंने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति उस समय ठीक नहीं थी, इसलिए लिट्टी चोखा बेचकर परिवार का गुजारा करते थे और वो इसी तरह इस मुकाम पर पहुंचे हैं. खेसारी लाल यादव की इस बात को सुनकर सलमान खान ने उन्हें गले लगाया. ऑडियंस ने भी उनका काफी हौसला बढ़ाया.

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला 7 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के साथ ही आयुष्मान और यामी एक बार फिर साथ रूपहले पर्दे पर दिखेंगे. इस फिल्म से पहले दोनों सितारे विक्की डोनर में नजर आए थे. आयुष्मान खुराना की ये पहली फिल्म थी. वही भूमि और आयुष्मान ने साथ में दम लगा के हईशा में काम किया है.

माना जा रहा है कि इस फिल्म के साथ यामी, आयुष्मान और भूमि एक बार फिर अपनी सफलता दोहरा सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*