बिहार में खेसारी लाल के गाने का क्रेज़, अब तक 19 करोड़ बार देखा गया यह गाना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों खूब चर्चा में हैं. जी हां, आपने ठीक अंदाज़ा लगाया है. इस बार भी वह अपने एक सॉन्ग के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि खेसारीलाल यादव का एक गाना फिर से पोपुलर हो रहा है. और हैरान होने वाली बात यह है कि ये वीडियो अब तक करीब 19 करोड़ 52 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. बता दें कि खेसारी लाल का अपने फैन्स के बीच एक अलग ही रुतबा है.

आपको बता दें कि जिस तरह बॉलीवुड में सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आते ही एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाती हैं उसी तरह भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव भी जिस चीज को हाथ लगा दें समझों वो हिट. अब चाहे वो फिल्म हो या महज एक सिंगल ट्रैक. खेसारी अपना काम करते हैं और उनके फैन्स इस काम को अपने प्यार से एक अलग मुकाम पर पहुंचा देते हैं.

‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ नाम से आया ये गाना साल 2017 में आया था. इस गाने को इंटरनेट पर खेसारी का सबसे हिट गाना बताया जा रहा है.

इस गाने के बोल पवन पांडेय ने लिखे. वहीं वीडियो के कॉन्सेप्ट की बात करें तो ये सोनू पांडेय की सोच है. इस वीडियो को यूट्यूब पर इतना पसंद किया गया है कि इस पर 27 हजार से ज्यादा कमेंट हैं. तो अगर आपने खेसारी भाई का ये गाना नहीं देखा है तो चिंता किस बात की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*