मनोरंजन का जखीरा है दिनेशलाल यादव निरहुआ की ‘लल्‍लू की लैला’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने अपनी आने वाली कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ को मनोरंजन का जखीरा बताया है. बता दें कि यह फिल्‍म इसी सप्‍ताह 13 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी.

इसी दिन यानि 13 सितंबर को ही नेशनल अवार्ड जीत चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना की एक बॉलीवुड फिल्‍म भी रिलीज होने वाली है, लेकिन निरहुआ का मानना है कि इससे उनकी फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, क्‍योंकि दोनों अलग जोनर की फिल्‍में हैं.

‘लल्‍लू की लैला’ के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया

निरहुआ ने कहा कि ‘लल्‍लू की लैला’ के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है, जिससे हमें पूरी उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. फिल्‍म को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. ऐसे में हम फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू की ओर से भोजपुरिया दर्शकों से अपील करते हैं कि वे सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म देखें और अपना रिएक्‍शन दें.

 

वहीं निरहुआ ने महिला दर्शकों से खास अपील करते हुए कहा है कि ‘लल्‍लू की लैला’ पारिवारिक मनोरंजन फिल्‍म है, तो वे मिस न करें और फिल्‍म जरूर देखें.

गौरतलब है कि वर्ल्‍ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ के निर्माता रत्‍नाकर कुमार और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय हैं. इसके को-प्रोड्यूसर सुशील सिंह और प्रकाश जैश हैं, जो खुद भी फिल्‍म में नजर आ रहे हैं. एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इमरोज अख्‍तर (मुन्‍ना) हैं. कहानी संजय राय की है.

 

फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडेय, प्रकाश जैश, बीआईबी बीजेंद्र सिंह, जे नीलम, रीना रानी, दीपक सिन्‍हा, देव सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. मधुकर आनंद इस फिल्‍म के संगीतकार हैं और आजाद सिंह, संतोष पुरी व संदीप साजन गीतकार. एक्‍शन दिलीप यादव का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. कोरियोग्राफी राम देवन, कानू मुखर्जी और दिलीप मिस्‍त्री ने की है.

मुहर्रम को लेकर सख्त है पुलिस हेडक्वार्टर, डीएम और एसपी को फिल्ड में रहने का निर्देश

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*