Love Vivah.Com Trailer Out : आम्रपाली दुबे और चिंटू की फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ ने मचाया धमाल, ट्रेलर रिलीज के साथ हो रहा वायरल

लाइव सिटीज, इंटरटेनमेंट न्यूज: भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को देखना का क्रेज पहले से कई ज्यादा बढ़ गया है. इस फ़िल्म का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से किया गया है. 

लिंक : https://youtu.be/5KhxoHxWwOg

रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘लव विवाह. कॉम’ को अनंजय रघुराज ने डायरेक्ट किया है, और कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. इससे पहले अनंजय कई सफल फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. फ़िल्म में आम्रपाली और चिंटू मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं, जिनकी केमेस्ट्री काफी अलग और आकर्षक नज़र आ रही है. एक गाने में काजल राघवानी की मौजूदगी भी खास है. 

वहीं, बात करें फ़िल्म के कहानी की तो ट्रेलर के अनुसार यह कहानी एक मेडिकल स्टूडेंट्स की है, जिसका क़िरदार चिंटू निभा रहे हैं. कॉलेज में उसे अपने सीनियर आम्रपाली से प्रेम हो जाता है. इस दरम्यान उनकी नोंकझोंक गुदगुदाने वाली है. फिर ट्विस्ट आता है चिंटू के भाई के फोन कॉल के बाद और यहां से शुरू हो जाता है संघर्ष. फ़िल्म का ट्रेलर हिंदी सिनेमा की याद दिलाती है, लेकिन निर्देशक का कहना है कि यह एक दम फ्रेश पटकथा है. कहानी कहीं से प्रभावित नहीं है. 

उन्होंने कहा कि  ‘लव विवाह.कॉम’ एक बेहतरीन सामाजिक फ़िल्म है. हमने मेहंदी लगा के रखना से जो सार्थक सिनेमा की शुरुआत की थी और जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उसी जॉनर की यह फ़िल्म है, जो हर वर्ग को सिनेमाघरों में लेकर आएगी. एक बार ट्रेलर देखिए. गीत, संगीत, संवाद, एक्शन, स्क्रीनप्ले सभी काफी सहज हैं.

बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म ‘लव विवाह.कॉम’ के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी हैं. सह निर्माता पदम् सिंह हैं. संगीत रजनीश मिश्रा का है और गीत श्याम देहाती, राजेश मिश्रा और आज़ाद सिंह का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी बासु, एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. फ़िल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे, अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडेय, संजय यादव और ज्योति पांडेय नज़र आ रही हैं.