सोनाक्षी नहीं अब मलाइका अरोड़ा होंगी नच बलिए सी​जन-8 में जज

sonakshi-and-malika-news

लाइव सिटीज डेस्क : स्टार टीवी पर दिखाये जा रहे रियलिटी शो नच बलिये-8 में निर्णायक के तौर पर नजर आ रही अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के स्थान पर अब मलाइका अरोडा खान निर्णायक के रूप में नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा अपने दूसरे कार्यक्रमों में व्यस्त होने के कारण इस शो को जज नहीं कर सकती, जिसके चलते मा​लाइका अरोड़ा खान को जज के रूप में लिया गया है. मलाइका इससे पहले इस रियलिटी शो के पहले और दूसरे सीजन को जज कर चुकी हैं.

मलाइका इन दिनों नच बलिए के एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं. बताया जा रहा है कि जब तक सोनाक्षी अपने प्रोफेशनल टूर से वापस नहीं आ जाती तब तक मलाइका उनकी जगह लेंगी. सोनाक्षी इन दिनों ऑकलैंड में हैं इसलिए वह नच बलिए शो जज नहीं कर पाएंगी.

 

कुछ दिनों पहले सोनाक्षी ने सलमान खान के दा-बंग टूर में ​परफॉर्म किया था. सोनाक्षी जल्द ही ऋतिक रोशन और माधुरी दीक्षित के साथ एक शो के लिए टूर पर जाने वाली हैं. यह कॉन्सर्ट डरबन में आयोजित होगा. इस शो का नाम अ नाइट विद स्टार्स रिलोडिड हैं जिसे जय भानूशाली होस्ट करेंगे. वहीं मलाइका की बात करें तो वह इससे पहले नच बलिए शो की जज रह चुकी हैं. दर्शक मलाइका को नच बलिए सी​जन-1 और 2 दो में बतौर जज देख चुके हैं.

sonakshi-and-malika-news

बता दें कि नच बलिए के अलावा मलाइका कई रियलटी शो जज कर चुकी हैं. मलाइका झलक दिखला जा और इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे रियलटी शो जज कर चुकी हैं. इस बार वह शो के जज पैनल में मोहित सूरी और टैरेंस लूईस को ज्वाइन करेंगी. 2 अप्रैल से शुरू ​हुए डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन-8 को काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है. इस शो में हिस्सा लेने वाली सभी जोड़ियां अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं.

यह भी पढ़िए – ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी सिन्हा का ‘शायराना’ जवाब