अब #MeToo में आया नवाजुद्दीन का नाम, पूर्व मॉडल ने कहा- ‘नवाज ने जबरन मुझे जकड़ लिया था’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: ऐक्ट्रेस और पूर्व मॉडल रहीं निहारिका सिंह ऐसी लेटेस्ट पर्सनैलिटी हैं जिन्होंने बॉलिवुड में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं को बताया है. उन्होंने ये सभी बातें एक जर्नलिस्ट के साथ शेयर की हैं जिन्होंने कई सारे ट्वीट करके इन सारी बातों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. निहारिका ने बताया है कि जब वह इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही थीं तो उनके साथ कैसी-कैसी घटनाएं घटी थीं.

पूर्व मिस इंडिया रहीं निहारिका सिंह ने अपनी लंबी पोस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, साजिद खान और भूषण कुमार पर कई आरोप लगाए हैं. निहारिका ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिली थीं. नवाज के बारे में निहारिका ने कहा, ‘एक बार नवाज पूरी रात शूट करते रहे और उन्होंने सुबह मुझे मेसेज किया कि वह मेरे घर के नजदीक हैं. तो मैंने उन्हें नाश्ते के लिए इन्वाइट कर लिया.

जब मैंने घर का दरवाजा खोला तभी नवाज ने मुझे अपनी बाहों में जकड़ लिया. मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की लेकिन थोड़ी देर की जबरदस्ती के बाद मैंने अपनी कोशिशें छोड़ दीं. मैं नवाज के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि उनका सपना है कि उनकी पत्नी भी परेश रावल या मनोज बाजपेयी की पत्नी की तरह ऐक्ट्रेस या मिस इंडिया हों. मुझे नवाज की यह बात थोड़ी फनी लेकिन प्यारी लगी.’

हालांकि कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी ऑटोबायॉग्रफी में भी अपनी रिलेशनशिप्स के बारे में काफी ऐसी विवादित बातें लिखी थीं जिन पर विवाद होने के बाद उनकी किताब वापस ले ली गई थी. नवाज ने भी अपनी इस किताब में निहारिका के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में विस्तार से लिखा था. बता दें कि पिछले कुछ समय में बॉलिवुड में कई महिलाओं ने मशहूर हस्तियों के ऊपर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इस लिस्ट में आलोक नाथ, विकास बहल, साजिद खान जैसी मशहूर हस्तियां शामिल हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*