निरहुआ और अक्षरा कर रहे रोमांस, वीडियो हो गया वायरल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  भोजपुरी सुपर स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और स्टनिंग अभिनेत्री अक्षरा सिंह का रोमांस वाला एक वीडियो एक बार फिर से वायरल हो गया. इस वीडियो में निरहुआ और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ किसी गाने पर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. ऐसे में उनका यह वीडियो आउट होते ही वायरल होने लगा. इस गाने में उनकी केमेस्ट्री लाजवाब नज़र आ रही है. शायद यही वजह है कि निरहुआ और अक्षरा के फैंस को यह खूब पसंद भी आ रहा है.

दरअसल, यह वीडियो भी निरहुआ और अक्षरा की आने वाली फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ के सेट का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है. इस फ़िल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. कर रही है, जिसके निर्माता प्रदीप के शर्मा है. सह निर्माता अनिता शर्मा और पदम् सिंह है. इस फ़िल्म को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं. तो समझा जा सकता है कि यह फ़िल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आएगी तो कितना धमाल मचाएगी.

मगर फिलहाल इस फ़िल्म के सेट से वायरल हो रहे वीडियो पर निरहुआ और अक्षरा ने कहा कि हमारी केमेस्ट्री लोगों को पसन्द आ रही है. यह अच्छी बात है. यह फ़िल्म भी काफी अच्छी है. इसलिए मेरा आग्रह है कि जब यह रिलीज होगी, तब इसे जरूर देखें. वहीं, अक्षरा सिंह ने कहा कि यह फ़िल्म बेहद साफ सुथरी और प्रदीप के शर्मा की स्टाइल वाली फिल्म है. तो ओवियस है कि इसे दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे. मैं एक लाइन में कहूँ तो फ़िल्म लाजवाब होगी. कोई मिस मत करिएगा.