अब आएगी पवन सिंह की भोजपुरी फ़िल्म ‘वतन’, लंदन में पूरी हुई शूटिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  पावर स्टार पवन सिंह की भोजपुरी फ़िल्म “वतन” बनकर तैयार है. इस फ़िल्म की शूटिंग लंदन के मनोरम लोकेशनो में की गई है. जिसमें पवन सिंह के साथ सपना गिल मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं. फ़िल्म में संजय महानन्द, अनन्या, दीपक सिन्हा, पदम् सिंह भी प्रमुख भूमिका में हैं. फ़िल्म की खास बात यह है कि इसकी शूटिंग सात समुंदर पार लंदन के कैम्ब्रिज, विंड्सर पैलेश, लंदन आइलैंड ब्रिज जैसे जगहों पर हुई है, जहां पहुंचना ये बताता है कि पवन सिंह की फिल्में अब महंगे लोकेशन पर भी हो रही है और दर्शक इसे पसन्द भी कर रहे हैं.

विशुद्ध देश प्रेम से ओत प्रोत इस फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा और शिवांशु पांडेय हैं. इसका निर्माण यशी फिल्म्स, जुबेवा एंटरटेनमेंट और लंदन की कंपनी डायनमिक पिक्चर्स लि. ने किया है. फ़िल्म के निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी हैं. म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं. डीओपी वासु जी हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा -सर्वेश कश्यप हैं.

फ़िल्म को लेकर अभय सिन्हा ने कहा कि ‘वतन’ देश को समर्पित एक बेहतरीन फ़िल्म है. इस फ़िल्म के जरिये परदेश में रह रहे भोजपुरी लोगों की देशभक्ति के साथ – साथ अपने वतन से इमोशन को दिखाया जाएगा. उन्होंने बताया कि हमने हमेशा भोजपुरी सिनेमा में नया और दर्शकों को पसन्द आये, ऐसे क्रिएटिव इनिशिएटिव लिए हैं. दर्शकों ने उसे दिल से स्वीकार किया है. मुझे उम्मीद है दर्शकों को यह फ़िल्म जरूर पसंद आएगी.

वहीं, पवन सिंह ने कहा कि लंदन में भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग कभी कल्पना हुआ करती थी, लेकिन आज यशी फिल्म्स और अभय सिन्हा की वजह से ये संभव हुआ. ये हमेशा संजीदा और क्रिएटीव सब्जेक्ट पर फ़िल्म बनाते हैं, जिसका तरीका बेहद अलग और नायाब होता है. इसलिए हम सभी मिलकर एक बेहतर फ़िल्म दर्शकों के पास लेकर आते हैं, जिसे खूब पसन्द भी किया जाता है. पवन ने कहा कि यह फ़िल्म बेहद खास है, इसलिए देखिएगा जरूर.