5 साल बाद फिर से एक साथ दिखेंगे पवन सिंह और अवधेश मिश्रा, फ़िल्म ‘याराना’ में दिखेंगे साथ-साथ

लाइव सिटीज, इंटरटेनमेंट डेस्क: भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े दिग्गज कलाकार पावर स्टार पवन सिंह और वर्सटाइल एक्टर अवधेश मिश्रा 5 साल बाद एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाले हैं. यानी पवन सिंह और अवधेश मिश्रा एक बार फिर से साथ नज़र आने वाले हैं. वे दोनों इन दिनों लंदन में निर्माता अभय सिन्हा की फ़िल्म ‘याराना’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. जो इस बात को पुख्ता करती है कि अवधेश और पवन की जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रहे हैं.

इसको लेकर अवधेश मिश्रा ने कहा कि पवन सिंह अच्छे अभिनेता हैं. लंबा वक्त गुजर गया, जब हमने साथ काम किया था. लेकिन याराना में हम साथ हैं. अच्छा लग रहा है. चीजें बहुत बदली हैं. हम लोग हमेशा से दिल लगा कर काम करते हैं. इस फ़िल्म में भी दर्शकों को कुछ नया ही मिलने वाला है.

वहीं, पवन सिंह ने कहा कि अवधेश मिश्रा हमारी इंडस्ट्री के बड़े हस्ताक्षर हैं. वे किसी भी किरदार को बड़ी ही संजीदगी से भुनाते हैं. वे हमारी इंडस्ट्री में लोगों के लिए प्रेरणा हैं. उनसे बहुत कुछ सीखा है. यह महज संयोग ही है कि हमने 5 साल एक दूसरे के साथ कोई काम नहीं किया, लेकिन अब जब मौका मिला है तो उनके साथ काम करके खूब मजा भी आ रहा है. हम दोनों दर्शकों के लिए एक बेहतरीन फ़िल्म लेकर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स के जरिये बन रही फिल्म की शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन में जोर शोर से चल रही है. इस फ़िल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं, जिन्होंने बताया कि फ़िल्म याराना में अवधेश मिश्रा इंग्लिश कॉप की भूमिका में हैं, जबकि पवन सिंह में लीड हैं. दोनों की जोड़ी बेहद खास है फ़िल्म में. हमारी फ़िल्म एक बार फिर से लंदन में भोजपुरी की आत्मा को जिंदा रखते हुए दर्शकों के लिए एक हेल्दी मनोरंजन लेकर आने वाली है.