चार करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा पवन सिंह और काजल राघवानी का ये डांस

pawan_kajal

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह की बीते दिनों पहले फिल्म ‘सत्या’ सिनेमाघरों मे रिलीज हुई थी और इस फिल्म को देखने के लिये सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भारी भीड़ लगी हुई थी. गौर करने वाली बात तो ये है कि इस फिल्म ने एक दिन में ही सबसे अच्छी कमाई की थी. आपको बता दे की पवन सिंह जल्द ही पवन राजा, जहरीला, जैसी फिल्मों में नजर आ सकते हैं.

पवन सिंह और काजल राघवानी का डांस चार करोड़ से ज्यादा देखा गया

भोजपुरी के टॉप एक्टर-एक्ट्रेस में शामिल पवन सिंह और काजल राघवानी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दरअसल, ये वीडियो इनकी एक फिल्म का जिसके बोल हैं ‘छलकता हमरो जवनिया ए राजा’. बता दें कि ये दोनों एक्टर प्रतिज्ञा 2, बाज गइल डंका जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. यू ट्यूब पर वायरल इस वीडियो पर अबतक मिल चुके हैं 47,360,145 व्यूज.

पवन सिंह और काजल राघवानी का ये वीडियो फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का है. इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के नाम से सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और इसे अब तक 47,360,145 views मिल चुके हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर सुजीत कुमार हैं. वसुंधरा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को सुधीर सिंह ने प्रोड्यूस किया था. 2016 में 19 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म की शूटिंग बिहार और उत्तर प्रदेश के कई लोकेसन्स पर की गई थी.

pawan_kajal

कौन हैं पवन सिंह

छह मार्च 1986 को जन्मे पवन सिंह बिहार के आरा जिला के रहने वाले हैं. पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले भोजपुरी सिंगर थे. फेमस भोजपुरी सॉन्ग ‘लालीपॉप लागेलू’ से उन्हें जबर्दस्त ख्याति मिली थी. साल 2007 में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म का नाम था ‘रंग ली चुनरिया तोहरे नाम’.

कौन है काजल राघवानी

काजल का जन्म 20 जुलाई 1990 को बिहार के तेगहर गांव में हुआ था. उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की पढ़ाई की है. काजल ने साल 2013 में’सबसे बड़ा मुजरिम’से डेब्यू किया था. वे एक फिल्म के लिए छह से सात लाख रुपए लेती हैं. उनकी फेमस फिल्म है ‘देवरा भईल दीवाना’. इसमें उनके को-स्टार प्रदीप आर पांडेय थे. काजल भोजपुरी स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव के साथ भी काम कर चुकी हैं.