पवन सिंह ने अंजना सिंह से कहा ‘घसाई रंग सगरी’, तो गाना हो गया वायरल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का आज एक और होली सॉन्ग ‘घसाई रंग सगरी’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गाने को महज 2 घंटे में 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं. जो प्रसिद्ध म्यूजिक चैनल वेब म्यूजिक से रिलीज किया गया है. होली के रंगों में सराबोर यह गाना तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है. इस गाने में लंबे वक्त बाद भोजपुरी की हॉट केक मानी जानेवाली अंजना सिंह नज़र आ रही हैं. इस गाने में पवन और अंजना सिंह की केमेस्ट्री बेहद लाजवाब है, जिसका जलवा भोजपुरी के ऑडियंस पर खूब देखने को मिल रहा है.

गाने को मिल रही कामयाबी पर पवन सिंह ने कहा कि माँ सरस्वती की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है कि मैं उनके लिए अच्छे – अच्छे गाने लेकर आ रहा हूँ. मेरा फोकस अपने काम पर है, जो मैं लगातार कर रहा हूँ. मेरे फैन्स और चाहने वालों को मैंने कभी न निराश किया है और ना आगे करूँगा. अभी तो शुरुआत है. आगे और भी एक से एक गाना और फ़िल्म मेरी आने वाली है.

उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश हमेशा रहती है अच्छी और पक्की मनोरंजन लेकर दर्शकों के बीच जाऊं और भोजपुरी का मान बढ़ाऊं. अभी होली का त्योहार है, जो हमारे गाँव समाज में गीत संगीत के साथ इसे मनाया जाता है, इसलिए होली गीत मेरे बैक टू बैक आएंगे. अभी एक गाना बॉलीवुड के संगीतकार सलीम सुलेमान के साथ भी आने वाला है. बस दिल थाम कर मेरे गानों को एन्जॉय करिये और अपना दुलार-आशीर्वाद बनाये रखिये.

आपको बता दें कि पवन और अंजना सिंह स्टारर इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. अर्जुन अकेला ने इस गाने के लिरिक्स को तैयार किया है. म्यूजिक डाइरेक्टर छोटू रावत हैं. वीडियो एडिटर रवि पंडित हैं.