पवन सिंह ने साइन किया भारतीय मूल के पोलैंड निवासी एनआरआई राम शर्मा की फ़िल्म ‘स्वाभिमान’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film) का दायरा अब विदेशों तक हो चला है. इस वजह से अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग न सिर्फ विदेशों में होने लगी है, बल्कि विदेश में रहने वाले लोग भी भोजपुरी फ़िल्म को प्रोड्यूस करने लगे हैं. इसके उदाहरण हैं भारतीय मूल के पोलैंड (Poland) निवासी एनआरआई (NRI) राम शर्मा, जो भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर एक भोजपुरी फ़िल्म ‘स्वाभिमान’ बना रहे हैं. इसके लिए राम शर्मा (Ram Sharma) ने पवन सिंह को साइन कर लिया है. इस फ़िल्म की तैयारी जल्द ही यूपी के प्रतापगढ़ में शुरू होगी.

फ़िल्म के निर्माता राम शर्मा ने बताया कि पोलैंड में पवन सिंह का बड़ा ही क्रेज है. वहां उनके गाने और फिल्में काफी सुनी व देखी जाती है. यही वजह है कि मेरे मन भी विचार आया कि पवन सिंह को लेकर क्यों न एक फ़िल्म बनाई जाए, और आज हम एक शानदार कहानी लेकर तैयार हैं, जिसके लिए पवन सिंह को साइन किया है. उन्होंने बताया कि फ़िल्म ‘स्वाभिमान’ को निर्देशित चंद्रभूषण मणि करेंगे और कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह है.



उन्होंने फ़िल्म की कहानी को लेकर बताया कि मेरी फिल्म ‘स्वाभिमान’ की कहानी दो जमींदार परिवार की है, जिसमें सामाजिक व पारिवारिक परिवेश का ताना बाना है. राम शर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के अन्य कलाकारों के नाम की घोषणा शीघ्र ही कि जाएगी. संगीत छोटे बाबा का है. आपको बता दें कि पवन सिंह पहली बार किसी एनआरआई निर्माता के साथ काम कर रहे हैं. बीते दिनों पवन सिंह ने लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जो इस बात का प्रमाण है कि भोजपुरी सिनेमा के साथ पवन सिंह भी विदेशों में लोकप्रिय हो रहे हैं.