पायल देव के साथ पवन सिंह करेंगे धमाका, जल्द ही आएगा गाना, शूटिंग हुई कंप्लीट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह जल्‍द ही बारिश बन जाना फेम प्‍ले बैक सिंगर पायल देव के साथ मिलकर धमाका करने वाले हैं, क्‍योंकि उनका गाना जल्‍द ही आने वाला है. इस गाने की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी हुई है. पवन – पायल का यह गाना हिंदी – भोजपुरी मिक्‍स होगा, जिसे एक नए प्रयोग के रूप में देखा जा र‍हा है. दोनों के नए गाने को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी हैं और लोगों को इनके आने वाले गाने का बेसब्री से इंतजार भी है. क्‍योंकि पवन और पायल का पिछला गाना कमरिया हिला रही है खूब वायरल हुआ था. इसमें दोनों की गायिकी को खूब पसंद किया गया था. उसके बाद एक बार फिर दोनों साथ नजर आ रहे हैं.

वहीं, दूसरी ओर उनका एक गाना ‘नजरिया ना लागे’ भी यूट्यूब पर धमाल मचा रही है. इस  गाने को अब तक 31 मिलियन लोगों ने देखा है. इस गाने का व्‍यूज भी तेजी से बढ़ रहा है. माना जा रहा है कि इस गाने के व्‍यूज भी जल्‍दी ही 50 मिलियन के आंकड़ें को पार कर जायेगा. इस गाने में पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह नजर आयीं हैं. दर्शकों को दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद आ रही है. पवन सिंह की लोकप्रियता का ही कमाल है कि उनके एक से बढ़कर एक गाने दर्शकों को न सिर्फ पसंद आ रहे हैं, बल्कि 100 मिलियन व्‍यूज क्‍लब में भी बेहद कम समय में शामिल हो रही है. यही वजह है कि उनकी डिमांड हाल के दिनों में बॉलीवुड में भी बढ़ी है.

वहीं, पायल देव के साथ पवन सिंह का गाना जल्‍द आयेगा. उसके बाद वे मीत ब्रदर्श के साथ भी गाना लेकर देशभर में धमाल मचाने को तैयार हैं. पवन सिंह का जलवा ग्‍लोबली खूब चल रहा है. यही वजह है कि पिछले हफ्ते इंडिया में सबसे ज्‍यादा सुने जाने वाले सिंगर पवन सिंह हैं और इस मामले में उनकी रैंकिंग नंबर वन रहा है. इसके अलावा पवन सिंह मीत   उन्‍होंने टिप्‍स के साथ भी बड़ा कांट्रेक्‍ट साइन किया है. ऐसे में पवन सिंह आज इंडस्ट्री के ऐसे स्टार के रूप में उभरे हैं, जिनके सामने कोई भी नहीं टिकता.