प्रियंका-निक की शादी में हो गई बड़ी गलती, लोग कर रहे हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल

Priyanka-chopra-and-nik-jon
Priyanka-chopra-and-nik-jon

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के दर्शकों को अपनी अदायगी से दीवाना बना चुकी सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रेमी निक जोनास से शादी कर ली. एक ओर जहां प्रियंका की इस शादी को लेकर चर्चा टीवी चैनलों पर बनी रही वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को लोगों ने ट्रोल कर दिया है. आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर प्रियंका को लोग उनकी शादी से जुड़े एक कारण को लेकर ही ट्रोल कर रहे हैं.

लोग कर रहे हैं ट्रोल

एक ओर जहां कल उमैद भवन पैलेस जोधपुर में दोनों की शादी को लेकर तैयारियां हो रहीं थी तो वहीं बरात के आने के वक्त यहां आतिशबाजी का नजारा देखने को मिला. प्रियंका और निक की शादी में हुए इस आतिशबाजी के कारण ही लोग उन्हे ट्विटर से लेकर फेसबुक और अन्य सोशल नेटवर्किग साइट पर ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल दिवाली के वक्त का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियों में प्रियंका चोपड़ा लोगों से दिवाली पर पटाखें नहीं जलाने को लेकर अपील कर रही हैं. वही इस वीडियो में प्रियंका अपने एक डॉग के बारे में भी बताती है और कहती हैं कि पटाखें जलाने से कुत्तों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

 

शादी में जमकर हुई आतिशबाजी

प्रियंका के इसी वीडियो के कुछ फुटेज और उनकी शादी पर फोड़े जा रहे पटाखों की तस्वीर को जोड़ कर लोग प्रियंका चोपड़ा से सवाल करते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. लोग लिख रहे हैं कि दिवाली पर पटाखें फोड़ने पर प्रियंका का कुत्ता डर रहा था लेकिन उनकी शादी पर जो पटाखें फूटे उससे उसे डर नहीं लगा.

कुछ लोग तो उनसे पूछ रहे हैं कि वे बताएं कि क्या फायर क्रेकर से पॉल्यूशन नहीं होता क्या. वही कुछ लोग प्रियंका को हिपोक्रेटिक और डिस्गस्टिंग और कुछ ने तो उन्हे बुढ़िया तक कह दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*