अब भोजपुरी में PM मोदी पर बायोपिक बनाएंगे रवि किशन, जल्द शुरू होगी शूटिंग

लाइव सिटीज डेस्क: बॉलीवुड फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी पर बनी बायोपिक बनने के बाद अब रवि किशन ने भी एलान किया है कि भोजपुरी में भी अब बायोपिक बनने वाली है. पीएम नरेन्द्र मोदी के संघर्ष की कहानी अब भोजपुरी में दर्शकों के बीच होगी. आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के स्टार एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नज़र आए थे. इसके बाद अब रवि किशन ने ट्विटर पर पीएम के साथ अपनी फोटो डालकर यह एलान किया है कि अब वह भोजपुरी में पीएम की बायोपिक में नज़र आएंगे.

इसको लेकर एक्टर रवि किशन ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर भोजपुरी में एक फ़िल्म बनाएंगे ताकि यह बोली बोलने वाला समाज भी मोदी की जिंदगी के बारे में जान सके. उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के बाद वह स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने के लिए काम शुरू करेंगे. रवि किशन ने यह भी कहा कि ऐसा नहीं है कि राजनीति में आने के बाद मैं फिल्मों में नज़र नहीं आऊंगा. आगे उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद मैं स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म के लिए काम शुरू करूंगा.

आपको बता दें कि रवि किशन बीजेपी के नेता हैं और इस चुनाव में गोरखपुर से लड़ रहे हैं. साथ ही उन्होंने आगे यह भी कहा कि आगे अगर मौके मिला तो स्वामी विवेकानंद और अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन पर भी भोजपुरी फिल्मों में नज़र आ सकते हैं.

गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे रवि किशन ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ऐसा नहीं है कि राजनीति में आने के बाद मैं फिल्मों से अलग हो जाऊंगा. यहीं (गोरखपुर में) स्टूडियो बनाएंगे औेर फिल्मों की शूटिंग करेंगे. साथ में जनता की सेवा भी होगी. उन्होंने कहा, मेरे दिमाग में भोजपुरी सिनेमा में कई चीजें करने के लिए हैं. मोदी जी पर भी बायोपिक बनाएंगे ताकि भोजपुरी समाज भी उनके जीवन के बारे में जाने. रवि किशन ने कहा, इसके अलावा स्वामी विवेकानंद और अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने की सोच रहा हूं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*