रितिक ने शेयर कीं पिता के ऑपरेशन के बाद की तस्वीरें, सर्जरी के बाद हुए डिस्चार्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभी दो दिन पहले ही बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने पिता के राकेश रोशन के कैंसर की खबर दी थी. कल राकेश रोशन ने अपनी सर्जरी करवाई थी. और ऋतिक ने बिना देरी किए राकेश रोशन के फैंस के बारे में सोचते हुए उनकेसर्जरी के बाद की तस्वीर सबसे पहले वायरल किया था.

बता दें कि इसके बाद पीएम नरेन्द्र मोदी के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्होंने सर्जरी के सफल होने की खबर भी दी थी. अब रितिक ने अपने परिवार की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जो शायद सर्जरी के बाद की हैं.

ऋतिक ने बताया कि  ‘मैंने आज सुबह अपने पिता से एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा. आज अपनी सर्जरी के दिन भी उन्होंने जिम नहीं मिस किया. वो एक बहुत मजबूत इंसान हैं. कुछ हफ्ते पहले ही पता चला कि उनको शुरुआती स्टेज का squamous cell carcinoma हो गया है.

‘ये उनके गले को प्रभावित कर रहा है. वो इस बीमारी से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मेरा परिवार बहुत खुशनसीब है जो हमें उनके जैसा लीडर मिला.’ ऋतिक आगे कहते हैं कि इस पूरे मैसेज से साफ है कि राकेश रोशन को ये बीमारी हुई है. बता दें कि squamous cell carcinoma एक तरह का स्किन कैंसर होता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*