एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दिखेगी रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी, फिल्म में कॉमेडी करते नजर आएंगे रणवीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूरे देश में अनलॉक की शुरुआत के बाद अब बॉलीवुड में भी नए-नए फिल्म बनाने पर चर्चा चल रही है. खबर है कि एक बार फिर स्क्रीन पर रोहित शेट्टी और एक्टर रणवीर सिंह की जोड़ी दोबारा देखने को मिलेगी. दरअसल रोहित शेट्टी खुद को गोलमाल फ्रेंचाइजी और पुलिस वाले मूवी की दुनिया से बाहर निकालना चाहते हैं. लॉकडाउन ने उन्हें इसके लिए वक्त भी दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन में रोहित शेट्टी ने एक नया कॉमिर स्क्रीप्ट लिखा है और जब उन्होंने रणवीर को इस कॉमेडी फिल्म की अपनी योजना के बारे बताया, तब रणवीर भी इसे लेकर उत्साहित हुए. रणवीर ने पहले कभी रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में काम नहीं किया था और अब वह उनके साथ काम करने के लिए सहमत हुए हैं.



गौरतलब है कि एक्टर रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी पहली बार 2018 में आई फिल्म सिंबा के लिए साथ आए थे. रणवीर सिंह ने इस फिल्म में एक भ्रष्‍ट पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी, जो फिल्म में एक घटना के बाद बदल जाता है और लोगों का रक्षक बन जाता है. ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंबा देने के बाद, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक और बड़ी फिल्म के लिए साथ आ सकती है.

वहीं गोलमाल 5 के लिए अभी लोगों को और इतजार करना होगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘अजय देवगन अगले एक साल तक व्यस्त हैं, जिससे गोलमाल 5 भी एक साल के लिए टल गई है. वह इस साल अक्टूबर से गोलमाल 5 की शूटिंग शुरू करने वाले थे, जिसे 2021 में दीवाली पर रिलीज करने की तैयारी थी, पर अब यह फिल्म 2021 की आखिरी तिमाही में ही शुरू हो पाएगी.’