काशी फिल्म महोत्सव में सम्मानित हुई खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ की हिरोइन श्रुति राव

लाइव सिटीज, इंटरटेनमेंट डेस्क: भगवान शिव की नगरी मोक्षदायनी काशी (वाराणसी) में आयोजित काशी फिल्म महोत्सव खेसारीलाल यादव की फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ की हिरोइन श्रुति राव को सम्मानित किया गया. उन्हें यह सम्मान सिनेमा के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए दिया गया. श्रुति को यह सम्मान कई केंद्रीय मंत्री,राज्य सरकार के मंत्री व सांसद विधायक भी उपस्थिति में दिया गया. मौके पर रवि किशन और अंजना सिंह जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां मौजूद रहीं.

इधर निर्माता रत्नाकर कुमार और खेसारीलाल यादव की पुरानी और सफल जोड़ी के एक बार फिर साथ आने से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हलचल तेज हो गयी है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के काशी विश्वनाथ की नगरी बनारस में खेसारीलाल यादव और रत्नाकर कुमार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई है. कहा जा रहा है कि रत्नाकर कुमार और खेसारीलाल यादव फिर से बहुत बड़ा धमाका करने वाले हैं. जिस तरह से ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्म संघर्ष ने कई रिकॉर्ड बनाने में भी सफल साबित हुई. उसी तरह से एक बार फिर यह सुपरहिट जोड़ी बहुत बड़े बड़े धमाके करने को तैयार है.

दोनों इससे पहले भी साथ आने वाले थे और संघर्ष 2 की घोषणा भी हुई थी. लेकिन कुछ वजहों से यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गयी थी और तब से दोनों की राहें अलग हो गयी थी. मगर अब दोनों की सफल जोड़ी फिर से साथ आ रही है, जिस पर सबों की नज़र है. सूत्र बताते हैं कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स बैनर के तले फिल्म, म्यूजिक एल्बम, वेब सीरीज और बहुत कुछ बैक टू बैक निर्माण किया जाएगा। यह भी पता चला है कि वे जल्द ही शूटिंग के लिए सिंगापुर की उड़ान भरने वाले हैं.

आपको बता दें कि आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर काशी फिल्म महोत्सव को विश्व पटल पर स्थापित करने की एक शुरुआत की गई है. इसी में श्रुति राव को उनके अभिनय के लिए  काशी फ़िल्म महोत्सव में सम्मानित किया गया.