तो इस वजह से करीना दिखती हैं सुंदर, जानिए देसी नुस्खे जो हैं करीना के सीक्रेट डाइट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जब भी कोई लड़की किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखती हैं तो मन में यह जरुर आता है काश मैं भी इनकी तरह सुंदर दिखती. सभी को लगता हैं कि उनके पास बहुत पैसे और वो खुद को बहुत मेंटेन करती है तब जाकर सुंदर दिखती हैं. और आप यह सोचते हैं कि हम वैसे नहीं दिख सकते है तो आप गलत हैं. क्योंकि एक्ट्रेस भी खुद को सुंदर और फिट रखने के लिए घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल करती हैं. आज हम आपके साथ साझा करने जा रहे हैं करीना कपूर के फिटनेस का राज.

फिटनेस के मामले में करीना कपूर खान ने जो कर दिखाया है शायद वह किसी और एक्ट्रेस के लिए करना थोड़ा मुश्किल काम हो. तैमूर के जन्म के बाद करीना ने हेल्दी डाइट और एक्सरसाइज व योग की मदद से खुद को कम समय में ऐसे फिट बनाया था कि लोग देखते रह गए थे. खुद को फिट बनाते ही करीना ने फिल्मों में वापसी की थी. हालांकि फिलहाल वह एक बार और प्रेग्नेंट  हैं और एक और बच्चे की आने की तैयारी कर रही हैं.



करीना कपूर खान ने कई बार सोशल मीडिया पर यह शेयर किया है कि वह अपनी सुबह की शुरुआत गर्म पानी में नींबू का रस डालकर पीने से करती हैं. गर्म पानी और नींबू पीने के बाद करीना नाश्ता करती हैं. करीना नाश्ते में पोहा या उपमा ही खाती हैं. उनका नाश्ता काफी हल्का होता है लेकिन पौष्टिक तत्वों से भरपूर होता है.

करीना कपूर का कहना है कि वह बाहर का खाना बिल्कुल भी नहीं खाती हैं. वह बाहर का खाना खाने की बजाय घर पर बना ही खाना पसंद करती हैं. दिन की शुरुआत अच्छी करने के बाद करीना रात को भी हेल्दी रहने के लिए 8 बजे तक खाना खा लेती हैं. दिन के खाने में, करीना दही चावल और पापड़ खाती हैं. वहीं, उसके कुछ देर बाद अखरोट लेती हैं

शाम के स्नैक्स में वह बनाना शेक पीती हैं. वहीं, रात के खाने के लिए करीना खिचड़ी और दही या फिर सुरन की टिक्की और वेज पुलाओ ही खाती हैं.फिटनेस का ये है राजकरीना रोजाना अपनी सेहत के लिए जिम जाती हैं और अलग-अलग तरह से अपनी फिटनेस को मेनटेन करती हैं.