सुपर स्‍टार रितेश पांडेय का कांवर गीत ‘मेरा भोला है भंडारी’ ने मचाया धमाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के चार्ट बस्‍टर सिंगर रितेश पांडेय का कांवर गीत ‘मेरा भोला है भंडारी’ रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. सावन की चौथी सोमवारी से पहले रितेश पांडेय का यह गाना आरवीएफ इंटरटेंमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. इस गाने में रितेश पांडेय भी खूब झूमते नजर आये हैं. रितेश पांडेय ने इस गाने में अपनी आवाज भी दी है. लिरिक्‍स प्रभु विष्‍णुपुरी का और म्‍यूजिक छोटे राउत का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

आपको बता दें कि इस सावन रितेश पांडेय का यह पहला कांवर गीत है, जो उनके फैंस के साथ – साथ शिवभक्‍तों को भी खूब पसंद आ रही है. इसको लेकर रितेश पांडेय ने बताया कि भोले भंडारी की की महिमा निराला है. नंदी की सवारी करने वाले मेरे आराध्‍य देव सबकी दुख हरते हैं और दुनिया में आये कोरोना से भी बाबा निजात दिलायेंगे. हमारी आस्‍था उनके लिए बेहद है. यही वजह है कि हमने एक बेहद शानदार गाना उनके लिए और उनके भक्‍तों के लिए गाया है. आपको यह गाना पसंद आ रहा है. यह बाबा का आशीर्वाद और आपका प्‍यार है. मेरी कामना है दोनों हमेशा मुझ पर बनी रहे.



रितेश ने बिहार के लोगों से कोरोना वायरस से बचने की भी अपील की और कहा कि आज हम घर में सुरक्षित रहे, तो आने वाले कई सावन हम बाबा की पूजा कर पायेंगे. इसलिए अपने घरों में रहें। मास्‍क लगाएं. हाथ साबुन से धायें और जब बहुत बोर हो जायें, तो मेरे गाने को सुनकर खुद को इंजॉय करें.