इमोशनल हुए सुशांत, मां के लिए लिखा यह खास मैसेज…

sushant-singh

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है. सुशांत का यह पोस्ट देखने पर पता चलता है कि वह अपनी मां को कितना याद करते हैं. सुशांत ने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा मां जब तक आप थी तब तक मैं था. अब आपकी यादों में जिंदा हूं, एक परछाई की तरह. यह कितना सुंदर हैं, हमेशा के लिए. यह पहला मौका नहीं है जब सुशांत ने अपनी मां की याद में कोई इमोशनल पोस्ट लिखा हो. सुशांत ने बहुत कम उम्र में अपनी मां को खो दिया था लेकिन आज भी वह अपनी मां से जुड़े हुए हैं.

कुछ दिन पहले सुशांत ने अपनी मां को डेडीकेट करके एक टैटू भी बनवाई थी. सुशांत ने अपने शरीर पर पहली बार टैटू बनवाया था जिसे उन्होंने अपनी मां को समर्पित किया. 30 वर्षीय सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी टैटू वाली तस्वीर साझा करते हुए फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था, ‘‘पहला टैटू ‘पंचतत्व’ मां और मैं’

sushant-singh

हाल ही में उनकी अपकमिंग फिलम राब्ता का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिल्म की कहानी की बात है तो बता दें कि ट्रेलर देख कर लगता है कि कहानी कहीं ना कहीं फिल्म मिर्जिया की याद दिलाती है जिसमें एक ही वक्त पर दो कहानियां चलती हैं.

एक अतीत की और दूसरी वर्तमान की. सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक है. वह ट्रेलर में कई जगहों पर काफी अलग-अलग लुक्स में नजर आए. फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है.

यह भी पढ़ें- बेवॉच के हीरो ड्वेन जॉनसन ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ
विनोद खन्ना का सफ़र : ‘विलेन’ से हीरो फिर राजनेता बने, 141 फिल्मों में किया था काम