टी-सीरीज़ और अबंडनशीया एंटरटेनमेंट ने अमित मसुरकर निर्देशित, विद्या बालन की बहुप्रतीक्षित फिल्म – ‘शेरनी’ का ट्रेलर किया रिलीज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: यह फिल्म इस महीने की 18 तारीख को विशेष रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. विद्या बालन के नेतृत्व वाली शेरनी फिल्म अपने पहले लुक के रिलीज़ के बाद से ही चर्चा में है. टीज़र के माध्यम से एक झलक साझा करने के बाद, फिल्म के निर्माता, टी-सीरीज़ और  अबंडनशीया एंटरटेनमेंट ने आखिरकार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है.

विद्या बालन के साथ, शरत सक्सेना, मुकुल चड्डा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे बहुमुखी कलाकारों से युक्त एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है. ट्रेलर देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कीजिए.

ट्रेलर लॉन्च पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, बहुमुखी अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा, “जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को और आकर्षक खूबसूरत पाया है.  साथ ही मैं जो किरदार निभा रही हूं,  ‘विद्या’ कम शब्दों वाली लेकिन कई आयामोंवाली  महिला हैं.  फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है.  अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के माध्यम से वैश्विक दर्शकों के लिए इस अद्वितीय चरित्र और कहानी को लाने के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है और उन्हें अप्रत्याशित तरीकों से जोड़कर रखने की उम्मीद है.

निर्देशक अमित मसुरकर ने कहा, “शेरनी एक जटिल-परत वाली कहानी है, जो मानव जाति और जानवरों के बीच संघर्ष के जटिल मुद्दों की खोज करती है. विद्या बालन एक मध्य-स्तरीय वन अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो कई बाधाओं और दबावों के बावजूद, पर्यावरण में संतुलन बनाए रखने के लिए, अपनी टीम और स्थानीय सहयोगियों के साथ काम करती है. उनके साथ काम करना, अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी और उबेर-प्रतिभाशाली क्रू मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है. मुझे उम्मीद है कि शेरनी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने से इस कहानी को व्यापक और भारत में और दुनिया भर के विविध दर्शकों  तक पहुंचने में मदद मिलेगी.

निर्माता भूषण कुमार कहते है की, “हम अपनी विशेष फिल्म के ट्रेलर को साझा करने के लिए उत्साहित हैं. शेरनी सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा रहा हूं जो मुझे लगता है कि आज के समय की जरूरत है. दर्शकों को इसका अनुभव लेने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता”

निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​आगे कहते हैं, “मुझे शेरनी का हिस्सा बनने पर बेहद गर्व है और मैं विद्या बालन के साथ इस अपरंपरागत प्रेरक कहानी को बेहतरीन रूप में दुनिया के सामने लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और अमित मसुकर द्वारा निर्मित, शेरनी 18 जून 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी.