लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बीते शुक्रवार को दो बड़ी फिल्म रिलीज हुई. एक दीपिका पादुकोण की छपाक तो दूसरी अजय देवगन की तान्हाजी. इन दोनों फिल्म में बड़ी टक्कर होने की उम्मीद थी. लेकिन अजय देवगन की तान्हाजी के सामने दीपिका पादुकोण की छपाक फिसड्डी हो गई. ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार पहले दिन तान्हाजी ने छपाक से लगभग चार गुना अधिक की कमाई की है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन स्टारर फिल्म तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर ने रिलीज के दिन दीपिका की छपाक के मुकाबले करीब 4 गुना अधिक की कमाई की. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पहले दिन छपाक ने जहां 4.75 करोड़ रुपए के साथ धीमी शुरुआत की तो वहीं तान्हाजी ने बेहतरीन कारोबार करते हुए 16 करोड़ रुपए की कमाई की.

अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है तान्हाजी

बता दें कि तान्हाजी अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है और ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों का सकारात्मक रुझान था. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक तान्हाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.  दोपहर के बाद तान्हाजी के कलेक्शन में तेजी से बढ़त देखी गई. वहीं, कहा गया है कि पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है. जबकि दीपिका की फिल्म छपाक इस मामले में काफी पिछड़ गई है.

दीपिका पहुंची थी जेएनयू

बीते दिनों जेएनयू में हुई हिंसा के बाद बॉलीवुड स्टार भी इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. इस मामले में जहां दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंच गई और पीड़ित स्टूडेंटों से मुलाकात की. इसके बाद देश में इस फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन होने लगे. लोग सोशल मीडिया पर बायकॉट छपाक ट्रेंड कराने लगे.

अजय देवगन ने भी जेएनयू मामले पर दी थी प्रतिक्रिया

वहीं अजय देवगन ने भी जेएनयू मामले पर सधी हुई प्रतिक्रिया दी. अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं हमेशा इस बात का ध्यान रखकर चलता हूं कि हमें सही फैक्टस के आने का इंतजार करना चाहिए. मेरी सभी से अपील है कि हम शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाएं और इस जानबूझकर या लापरवाही से भी पटरी से न उतरने दें. अजय देवगन के इस ट्वीट का लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.