फिर से साथ हुई खेसारीलाल यादव और निर्माता रत्नाकर कुमार की जोड़ी, लेकर आ रहे बैक टू बैक फिल्में

लाइव सिटीज, इंटरटेनमेंट डेस्क: साल 2018 की सबसे सफल फ़िल्म ‘संघर्ष’ आपको याद ही होगी. ये वही फ़िल्म थी, जिसके बाद सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी व निर्माता रत्नाकर कुमार की जोड़ी एकदूसरे से अलग हो गयी थी. लेकिन अब नए साल में दोनों की जोड़ी फिर से बनने वाली है और बैक टू बैक धमाकेदार फिल्में, वेब सीरीज से लेकर एलबम तक दोनों लेकर आने वाले हैं.

मतलब निर्माता रत्नाकर कुमार और खेसारीलाल यादव की पुरानी और सफल जोड़ी के एक बार फिर साथ आने से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हलचल तेज हो गयी है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के काशी विश्वनाथ की नगरी बनारस में खेसारीलाल यादव और रत्नाकर कुमार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई है. कहा जा रहा है कि रत्नाकर कुमार और खेसारीलाल यादव फिर से बहुत बड़ा धमाका करने वाले हैं. जिस तरह से ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्म संघर्ष ने कई रिकॉर्ड बनाने में भी सफल साबित हुई. उसी तरह से एक बार फिर यह सुपरहिट जोड़ी बहुत बड़े बड़े धमाके करने को तैयार है.

आपको बता दें कि दोनों इससे पहले भी साथ आने वाले थे और संघर्ष 2 की घोषणा भी हुई थी. लेकिन कुछ वजहों से यह फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गयी थी और तब से दोनों की राहें अलग हो गयी थी. मगर अब दोनों की सफल जोड़ी फिर से साथ आ रही है, जिस पर सबों की नज़र है. सूत्र बताते हैं कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स बैनर के तले फिल्म, म्यूजिक एल्बम, वेब सीरीज और बहुत कुछ बैक टू बैक निर्माण किया जाएगा. यह भी पता चला है कि वे जल्द ही शूटिंग के लिए सिंगापुर की उड़ान भरने वाले हैं.