अभिनेत्री अक्षरा सिंह की सफलता से जलने लगे हैं इंडस्ट्री के लोग,कर रहे हैं बाहर करने की साजिश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. फिल्मों में अभिनय के साथ साथ उन्होंने सिंगिग भी शुरू कर दिया है.अब अक्षरा सिंह भले ही शोहरत की बुलंदी छू रही है, परन्तु उनकी सफलता से जलने वाले लोगो की भी कमी नहीं है. इस बात का जिक्र अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने खुद दरभंगा में स्टेज परफोर्मेंस के दौरान कही. उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में आधे से ज्यादा मर्द उनके पीछे पड़े हुए हैं जो उन्हें तरक्की करते हुए नहीं देख सकते हैं.

दरभंगा में अपने स्‍टेज शोज के दौरान अभिनेत्री अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के आधे से ज्‍यादा मर्द लोग हैं, जो इंडस्‍ट्री से बाहर करने के लिए मेरे पीछे पड़े हैं. इस वजह से कदम-कदम पर मेरे साथ कुछ ऐसा होता है, जिससे लडकी होकर भी मैं अकेले दम पर लड़ती हूं. वे हमें इंडस्‍ट्री से आउट करना चाहते हैं, लेकिन ईश्‍वर के आशीर्वाद और अपने फैंस के प्‍यार के दम पर आज भी खड़ी हूं और आगे भी खड़ी रहूंगी.  जिसको जितना बदनाम करना है, कर ले. अब ये सवाल उठता है कि आखिर वे आधे से ज्‍यादा मर्द कौन हैं, जो अक्षरा को परेशान कर रहे हैं.

अक्षरा के इन बातों  के बाद से भोजपुरी के एक बड़े अभिनेता को लेकर ये कहा जा रहा है कि उन्होंने  एक चर्चित यूट्यूब कंपनी से अक्षरा का एक सैड सौंग रिलीज नहीं होने दिया. नतीजा अब अक्षरा का यह गाना पंजाबी के चर्चित यूट्यूब कंपनी स्‍पीड रिकॉर्ड पर यह गाना जल्‍द रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर अक्षरा बेदह एक्‍साइटेड हैं. इसके अलावा भी अक्‍सर अक्षरा के प्रोजेक्‍ट को इंडस्‍ट्री के कई दिग्‍गज लोग प्रभावित करने की कोशिश भी करते हैं. इस तरह से बार बार हो रहे परेशानी को लेकर आखिर अक्षरा सिंह ने खुलकर बोलना मुनासिब समझा और दरभंगा में खुले मंच से उन्होंने अपनी बात कहीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*