महाराजगंज में लगेगा सितारों की महफ़िल, 15 अक्टूबर को होगा असिस अवार्ड 2021 का आयोजन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भारतीय टेलीविजन और बॉलीवुड हस्तियों को उनके सराहनीय कार्यों और उद्योग में प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करने और सम्मानित करने के लिए असिस अवार्ड 2021 का आयोजन 15 अक्टूबर  को उत्तर प्रदेश के महाराज गंज में होगा. इस बारे में अवार्ड समिति के अध्यक्ष व निर्माता अनुज कुमार ओझा ने बताया कि अवार्ड शो में फिल्म और टेलीविजन उद्योग के हजारों  लोग शामिल होंगे, जिसमें कुछ प्रसिद्ध राजनेताओं, केंद्रीय मंत्रियों और नेताओं के साथ 200 से अधिक फिल्म कलाकार शामिल होंगे. जानकारी के मुताबिक, सेलेब्रिटीज के साथ-साथ सोशल मीडिया और ओटीटी पर सभी नवोदित भारतीय कलाकारों को भी सम्मानित किया जाएगा. उन्हें अपनी प्रतिभा की ओर रास्ता दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा.

आपको बता दें‍ कि कोरोना वायरस के कारण लंबे समय बाद अब दुनियाभर में कई दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपने रोजमर्रा के काम किए जा रहे हैं. साथ ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी पटरी पर आने लगी, हालांकि महामारी के कारण सभी इवेंट्स / अवार्ड्स फंक्शन्स पर रोक लगा दी गयी थी. लेकिन अब कोरोना के दिशा-निर्देशों के साथ इसमें भी छूट दे दी गयी है. अवार्ड शो का आयोजन सभी कोविड 19 दिशानिर्देशों को  रखते हुए किया जाएगा. भारत सरकार के साथ, महाराज गंज जिला प्रशासन इस मेगा इवेंट अवार्ड शो इवेंट के लिए असिस प्रोडक्शन का सहयोग देगी .

उत्तर प्रदेश में इस तरह के ग्रेट एंड गाला अवार्ड शो की मेजबानी करने वाला यह पहला मौका होगा. इस कार्यक्रम में भारतीय अभिनेताओं और अभिनेत्रियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया जाएगा. यह भव्य आयोजन सभी नवोदित कलाकारों और टेलीविजन उद्योग या बॉलीवुड में एक उपयोगी करियर का सपना देखने वाले छात्रों के लिए एक प्रेरणा होगी. असिस प्रोडक्शन, गानों के म्यूजिक वीडियो बनाने के अलावा शूटिंग, टीवी शो और डेली सोप का भी निर्माण करती है .