Trailer Out : पावर स्टार पवन सिंह के लंदन वाले भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए 2’ का धमाकेदार ट्रेलर आउट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: इन दिनों यूट्यूब पर अपने गानों को लेकर वर्ल्‍ड वाइड धमाल मचाने वाले पावर स्‍टार पवन सिंह के लंदन वाले फिल्‍म का ट्रेलर आउट हो गया है, जो अब वायरल होने लगा है. इस फिल्‍म का नाम ‘एक दूजे के लिए 2’ है, जिसकी शूटिंग लंदन में की गई है. इस फिल्‍म में पवन सिंह के साथ दो खूबसूरत अदाकारा सहर अफसा और मधु शर्मा नजर आ रही हैं. यशी फिल्‍म्स की यह एक और शानदार प्रस्‍तुति है. इसके निर्माता अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्‍मूवाला और समीर अफताब हैं. फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है.

लिंक :  https://youtu.be/-Wuhnc36HOI  

फिल्‍म के ट्रेलर के अनुसार, ‘एक दूजे के लिए 2’ की कहानी सामाजिक संस्‍कारों और आधुनिकता के बीच सामंजस्‍य बिठाने वाली है. इसमें पवन सिंह को प्‍यार तो सहर अफसा से होता है, लेकिन परिवार के तथाकथित शान की वजह से शादी मधु शर्मा से होती है. ऐसे में एक साथ कई जिंदगियां बर्बाद होती है. सपने टूटते हैं. निर्देशक पराग पाटिल ने इस कहानी को इंटरनेशनली फिल्‍माया है. आखिर ऐसी घटनाओं से सामाजिक जड़ता को तोड़ने के लिए सीख लेनी चाहिए, फिल्‍म के जरिये पराग पाटिल कुछ यही कहना चाहते हैं. वैसे फिल्‍म की कहानी जहां भोजपुरी टच में ही, वहीं लोकेशन इसे इंटरनेशनल स्‍तर का बनाती है. फिल्‍म के गाने भी बेहतरीन हैं. 

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘एक दूजे के लिए 2’ का को-प्रोड्यूसर जबावा इंटरटेंमेंट – मडाज मूवीज है. यूके टीम प्रोड्यूसर विपुल शर्मा हैं. फिल्‍म में पवन सिंह, सहर अफशा व मधु शर्मा के साथ मशहूर अभिनेत्री माया यादव और दीपक सिन्‍हा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. डीओपी मुकेश शर्मा, म्‍यूजिक छोटे बाबा, सिंगर पवन सिंह, तृप्ति शाक्‍या व प्रियंका सिंह और लिरिक्‍स प्रकाश बारूद व रितेश सिंह का है. पीआरओ रंजन सिन्हा (RANJAN SINHA) हैं. कोरियोग्राफर संजय कोर्वे और संजीव कुमार शर्मा हैं. स्‍टोरी – डायलॉग्‍स राकेश त्रिपाठी हैं. स्‍क्रीनप्‍ले पराग पाटिल और राकेश त्रिपाठी का है.