Trailer Out : दर्शकों को रुला रहा हैं यश कुमार की फिल्म ‘बेटी न.1’ का ट्रेलर, तेजी से हो रहा वायरल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी सिनेमा के कंटेंट को लेकर कई लोग सवाल खड़े करते हैं. ऐसे लोगों के सवाल को यश कुमार की फ़िल्म ‘बेटी न.1’ करारा जवाब है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि यश कुमार की फ़िल्म ‘बेटी न.1’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है, जो तेजी से वायरल भी होने लगा है. लेकिन ट्रेलर का कंटेंट इतना बेहतरीन है कि इसका अंदाजा वाकई किसी ने नहीं लगाया होगा. 3 मिनट 44 सेकंड के इस ट्रेलर से आप नजर नही हटा पाएंगे.  फिल्‍म का ट्रेलर बेहद मार्मिक और दिल को झकझोरने वाला है.  चाहे वो गाने हो, या बाप – बेटी के बीच का दिल छूने वाला संवाद या फिर एक नन्‍हीं बच्‍ची का अपने पिता – माता के लिए किया गया प्रयास,पूरा ट्रेलर आपको इमोशनली बांधे रखने वाला है.

यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और निर्मित और B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल रिलीज फ़िल्म ‘बेटी न.1’ की कहानी एक ऐसी बच्‍ची की है, जिसके माता – पिता के बीच तलाक हो जाता है. पिता को बेटी की कस्‍टडी मिलती है. दोनों साथ रहने लगते हैं. मगर जब उस पिता को पता चलता है कि उसकी बेटी को ब्‍लड कैंसर है और वो कुछ दिनों की मेहमान है. यहां दिखता है एक मजबूर बाप का मर्म, जो अपनी बेटी को किसी हालत में नहीं खोना चाहता है. इसी बीच उसकी बेटी कुछ ऐसा कर देती है, जो धक से आपके दिल को लगेगी. ट्रेलर के अनुसार, यह भोजपुरी सिनेमा की चुनिंदा फिल्‍मों से एक होने वाली है. यश कुमार और चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट का किरदार बेहद संजीदा है वंही निधी झा यादगार भूमिका में नजर आ रही हैं.

यश कुमार की फ़िल्म ‘बेटी न.1’ की मेकिंग किसी बॉलीवुड की बड़ी फिल्‍मों से कम नहीं नजर आ रही है. भोजपुरी सिनेमा पर इसके कंटेंट के लिए जो भी सवाल करते हैं, उन्‍हें यह फिल्‍म अपने परिवार – दोस्‍तों के साथ मिलकर जरूर देखनी चाहिए. आपको बता दें कि फिल्‍म में यश कुमार, निधि झा, बेबी कियारा सोनी, करण पांडेय, प्रेरणा सुषमा, प्रिया सिंह, राधे कुमार, नौषाद शेख, मनोज मोह‍न और सपना त्रिपाठी लीड रोल में हैं. फ़िल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार विनय बिहारी, मुन्ना दुबे व राजेश मिश्रा हैं. फ़िल्म की कहानी खुद यश कुमार ने एस के चौहान के साथ मिलकर लिखी है. पटकथा और संवाद भी एस के चौहान का ही है. पीआरओ रंजन – सर्वेश हैं.