अभिनेता उदय चोपड़ा के मन में आया अजीब ख्याल, कहा – मैं सुसाइड करना चाहता हूं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड में मोहब्बतें, मुझसे दोस्ती करोगी, धूम जैसी फिल्मों में काम करने के बाद अब उदय चोपड़ा के पास कोई काम नहीं है. लगातार 6 साल तक उन्हें कोई काम नहीं मिला है. और इस वजह से वह डिप्रेशन में चलें गए हैं. कुछ दिन पहले इउनकी एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी. इस तस्वीर में उदय की वजन बहुत ज्यादा दिख रही थी.

अब आप सोच रहे होंगे कि हम उनके बारे में क्यों बात कर रहे हैं. दरअसल उदय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह लिखा था कि – मैं ठीक नहीं हूं और फिर इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया. बताया जा रहा है कि काम नहीं मिलने के कारण उदय बिल्कुल ठीक नहीं हैं.

साथ ही उदय ने यह भी ट्वीट किया कि ‘मैंने अपना ट्विटर अकाउंट कुछ घंटों के लिए डी-एक्टिवेट कर दिया. ऐसा लगा मैं मरने वाला हूं. यह अभूतपूर्व था. मुझे लगता है कि आत्महत्या करना एक अच्छा विकल्प है. मैं जल्द ही इसे स्थाई रूप से कर सकता हूं.

उदय चोपड़ा के ये ट्वीट्स देख के जाहिर होता है कि वो डिप्रेशन के शिकार हैं. बाद में उन्होंने दोनों ही ट्वीट्स डिलीट कर दिए. बता दें कि उदय चोपड़ा आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म धूम 3 में नजर आए थे.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*