खलनायक सुबोध यादव सेठ और डीओपी आर आर प्रिंस बने प्रोडूसर, अपनी पहली फिल्म में किया खेसारीलाल यादव को साइन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  सुपरस्टार खेसारीलाल यादव जल्द ही टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म में नजर आयेंगे. इसके लिए उन्हें साइन कर लिया गया है. टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री, भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सुबोध यादव ‘सेठ’ और विख्यात डीओपी आर आर प्रिंस ने मिलकर बनाया हैं. इसी बैनर से दोनों अब फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में अपनी नई पारी का आगाज कर रहे हैं.

टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में जहाँ सुपरस्टार ‘खेसारीलाल यादव’ मुख्य भूमिका होंगे, वहीं मशहूर निर्देशक पराग पाटिल इस बैनर की फिल्म का निर्देशन करेगे. इस फ़िल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जाएगा, जिसमें विशेष सहयोग मार्केटिंग हेड विजय कुमार यादव का होगा।ये जानकारी खुद सुबोध यादव सेठ और आर आर प्रिंस ने मिलकर दी.

उन्होंने बताया कि फ़िल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी और डीओपी आर आर प्रिंस होंगे. जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है. हालाँकि अभी फ़िल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है. साथ ही बाकी कलाकारों की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी. उन्होंने कहा कि टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री आने वाले दिनों में एक से बढ़ कर एक फ़िल्में लेकर आएगी, जो मनोरजन के साथ एक सार्थक सन्देश भी देगा.

आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्मी गलियारों में चर्चा है कि टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री बैनर की ‘प्रोडक्शन नम्बर वन’ एक बेहतरीन मूवी होगी, जो हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाई जा रही है. फ़िल्म की स्टोरी और स्क्रीनप्ले पर विशेष रूप से ध्यान दिया गया है ताकि भोजपुरी ऑडिएंस को एक साफ सुथरा मनोरजंन मिल सके. पी आर ओ रंजन सिन्हा व रामचंद्र यादव है.