फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को बिहार के बाद मुंबई और गुजरात में भी मिली जबरदस्‍त ओपनिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ शुक्रवार को मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जहां फिल्‍म को पहले ही दिन दर्शकों का शानदार रेस्‍पांस मिला है. फिल्‍म के सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं. वहीं ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी है और आने वाले दिनों में इसका कारोबार मुंबई व गुजरात में और भी बढ़ेगी. जिस तरह से पहले दिन दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ी है, वो फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक के लिए खुशखबरी से कम नहीं है. हालांकि बिहार में इस फिल्‍मों दर्शकों ने पहले ही हिट बना दिया है.

वहीं फिल्‍म के निर्माता – अभिनेता रोहित राज यादव ने कहा कि फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को दर्शकों से मिले प्‍यार के लिए हम उनका आभार व्‍यक्‍त करते हैं और उन दर्शकों से हम अपील करना चाहते हैं, जो अभी तक फिल्‍म को नहीं देख पाये हैं. वे जरूर इस फिल्‍म को देखें, बहुत मजा आयेगा.

उन्‍होंने कहा कि जिंदगी के किसी न किसी मोड़ पर हर इंसान इश्‍क के दर्द में तड़पा है. कुछ इसी थीम पर आधारित है मेरी भोजपुरी फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’, जिसे बिहार में दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

बता दें कि फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग– अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है. फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं. फिल्‍म के गाने का निर्देशन रंजय बाबला ने किया है. कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है. राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल, पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में है. एक्‍शन दिलीप यादव, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, डीओपी बबलू खान-लालजी बेलदार का है.

About परमबीर सिंह 1372 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*