सेलिना को हुए ट्विन्स की खुशी दुख में बदली, एक की मौत

celina-

लाइव सिटीज डेस्कः एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने शनिवार रात दूसरी बार मां बनने की खबर फेसबुक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर की. लेकिन इस गुड न्यूज के साथ एक सैड न्यूज भी उन्होंने शेयर की. सेलिना ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, “आज दशहरा के दिन हम आपके साथ एक अच्छी और एक बुरी खबर शेयर करना चाहते हैं. 10 सितंबर को एक बार फिर दो नन्हे ट्विंस उनकी जिंदगी में आए, लेकिन उनमें से एक उनके साथ ज्यादा वक्त तक नहीं रह सका.” सेलिना ने अपने बच्चों के नाम अर्थुर और शमशेर रखा था. जन्म के समय से ही शमशेर को हार्ट से जुड़ी गंभीर समस्या थी, जो समय रहते ठीक नहीं हो सकी. इसी वजह से शमशेर ज्यादा वक्त नहीं जी सके. बता दें कि उन्होंने 10 सितंबर को दुबई में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. सेलिना और उनके पति पीटर हाग के पहले भी दो जुड़वां बच्चें हैं. इनके नाम विंस्टन और विराज, जो अब चार साल के हो चुके हैं.

बता दें कि सेलिना और उनके पति पीटर हाग के पहले भी दो जुड़वां बच्चें हैं. इनके नाम विंस्टन और विराज, जो अब चार साल के हो चुके हैं. अपको बताते चले कि जुलाई की शुरुआत में सेलिना के पिता वी.के. जेटली का निधन इंदौर में हुआ था और सिंतबर में उन्होंने अपने नवजात बेटे को खो दिया. इसका जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, “दो महीनों पहले पिता के निधन के बाद अब मेरे बच्चे शमशेर को मैंने खो दिया. यह बहुत कठिन समय है. हालांकि, सुरंग के अंत में प्रकाश जरूर होता है. हमारे पास प्रकाश के रूप में बेटे आर्थर जेटली हाग है, जो आपकी दुआओं और आशीर्वाद से अपना नया जीवन शुरू करने वाला है. आपके प्रेम और सतत समर्थन के लिए धन्यवाद.”

 

गौरतलब है कि, सेलिना जेटली ने साल 2001 में ‘मिस इंडिया’ का खिताब जीता और वह 2001 में हुई ‘मिस यूनिवर्स’ प्रतियोगिता में चौथे स्था”न पर रही थीं. सेलिना ने साल 2003 में आई फिल्मु ‘जानशीन’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह ‘नो एंट्री’, ‘गोलमाल’, ‘टॉम डिक एंड हैरी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंसने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी. मार्च 2012 में उनके जुड़वां बेटों विराज और विंस्टन का जन्म हुआ, जो अब 5 साल के हो चुके हैं.

यह भी पढ़े – देखें, बिग बॉस सीजन-11 के घर की पहली तस्वीरें ...
रजनीकांत, प्रभास के साथ जुड़ा रवि किशन का नाम

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)