मनसे ने फिर छेड़ा मराठा राग, ‘टाइगर जिंदा है’ को हो सकती है मुश्किलें

लाइव सिटीज डेस्क : एक बार फिर से राज ठाकरे के निशाने पर नयी फिल्म आयी है. सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर राज ठाकरे ने नया राग छेड़ा है. इस बार मसला मराठी फिल्मों के प्रदर्शन को लेकर है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने सिनेमाघरों को धमकी दी है कि वह सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है नहीं चलने देगी. उसका आरोप है कि सिनेमाघरों ने सलमान की फिल्म की वजह से मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइमटाइम में दिखाने से मना कर दिया है. मनसे ने साफ धमकी दी है कि बात नहीं मानी तो थियेटर्स में तोड़-फोड़ भी की जाएगी.

ख़बर के मुताबिक एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के सिनेमाघर मालिकों को एक धमकी भरा लेटर भेजा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर ‘देवा’ को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया जायेगा तो वह सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का प्रदर्शन थियेटर में नहीं होने देंगे.



ठाकरे के मुताबिक सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है की वजह से ‘देवा’ को सिनेमाघरों में जगह नहीं मिल रही है. ऐसे में अगर महाराष्ट्र में मराठी फिल्मों को जगह न देकर सिर्फ बॉलीवुड को तवज्जो दी जायेगी तो यह मराठी फिल्मों के लिए परेशानी हो सकती है. फिर उन फिल्मों का क्या होगा. इसलिए मराठी फिल्मों को जगह दिया जाना अनिवार्य है. वरना वह और कोई भी हिंदी फिल्म नहीं चलने देंगे.

इस स्‍कूल में शाहरुख खान से लेकर रि‍ति‍क रोशन तक के बच्‍चे पढ़ते हैं, फीस जानकर रह जाएंगे दंग

बता दें कि देवा मराठी फिल्म है और यह टाइगर जिंदा है के साथ ही रिलीज़ हो रही है. ये दोनों फिल्में 22 दिसंबर को रिलीज की जा रही हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लगातार इस बात को लेकर लोग अपनी राय रख रहे हैं कि मराठी फिल्मों को सिनेमाघर मिलने ही चाहिए. कई लोगों ने सलमान खान को भी ट्रोल किया है और उनके मेकर्स को भी. टाइगर जिंदा है सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर का ही सीक्वल है. ये इस साल की आख़िरी बड़ी फिल्म है और अगर महाराष्ट्र में कोई आंदोलन होता है तो इससे फिल्म पर प्रभाव पड़ेगा.