प्रियंका चोपड़ा के शो में हिंदुओं को बताया गया आतंकी, ‘क्वांटिको’ मेकर्स ने मांगी माफी

लाइव सिटीज डेस्क : प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकन शो क्वांटिको: द ब्लड ऑफ रोमियो का एक एपिसोड विवादों में घिर गया. एपिसोड के एक सीन में हिंदू को बतौर आतंकवादी दिखाया गया है. इसके चलते इस सीरीज की निंदा हो रही है. अब इस सीरियल के मेकर्स ने माफी मांगी है. एनबीसी नेटवर्क ने ये माफी ‘क्वांटिको 3’ के उस एपिसोड को लेकर मांगी है जिसमें आतंकी हमले के पीछे भारतीय राष्ट्रवादियों का हाथ होने की बात कही गई थी. एएनआई ने ट्वीटर पर इस बात की जानकारी दी है.

एनबीसी नेटवर्क ने माफी मांगी

ट्वीट में लिखा गया हैः एपिसोड की वजह से कई लोगों ने अपने इमोशंस का इजहार किया और इसमें प्रियंका चोपड़ा को निशाना बनाया गया है जो ठीक नहीं है क्योंकि न तो उन्होंने शो बनाया है, न ही लिखा और डायरेक्ट किया है, उनका कोई लेना-देना नहीं है. इस तरह ‘क्वांटिको 3’ में हिंदू आतंकी साजिश को लेकर एनबीसी नेटवर्क ने माफी मांगी है.

‘क्वांटिको’ का ये एपिसोड पहली जून को एयर हुआ था. वैसे भी ‘क्वांटिको 3’ की खराब रेटिंग की वजह से इसे जल्द ही बंद कर दिया जाएगा. चैनल की इस माफी के बाद उम्मीद करते हैं कि ट्रोलर्स प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर टारगेट करना छोड़ देंगे.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के शो ‘क्वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ पर यह हंगामा हो रहा था और सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को टारगेट किया जा रहा था. प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट हैं. इस एपिसोड में दिखाया गया था कि पाकिस्तान-भारत में शांति वार्ता होने जा रही है और उससे पहले न्यूयॉर्क में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है.

जब एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, तो उसके पास से रुद्राक्ष की माला मिलती है. जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. और इसे भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*