‘पैडमैन’ के प्रमोशन में उतरीं अक्षय की वाइफ ट्विंकल, मिल रही हैं मंत्रियों से

लाइव सिटीज डेस्क : अक्षय कुमार इन दिनों यूनीक और सामाजिक समस्या से जुड़ी फ़िल्में बना रहे हैं. ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के बाद अब ‘पैडमैन’ फिल्म काफी चर्चा में है. फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन काफी तेज हो गया है. सैनेटरी पैड्स को लेकर बनी इस फिल्म की प्रोड्यूसर पत्नी ट्विंकल खन्ना अब मंत्रियों से भी मिलना शुरू कर दिया है.

ट्विंकल ने मंगलवार को पूर्व टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा की नेता मेनका गांधी से मुलाकात की. दोनों से मिलने के बाद ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मासिक धर्म की स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए दो संवेदनशील और प्रखर मंत्री स्मृति ईरानी और मेनका गांधी से मुलाकात हुई. स्मृति ईरानी ने भी इस बारे में अपने अकाउंट पर ट्वीट किया.



बता दें कि ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं. ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. सूत्रों के मुताबिक, ‘मिसेज फनीबोन्स’ के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने उपन्यास के 10 चैप्टर लिख लिए थे. वे अपने कॉलम के लिए रिसर्च कर रही थीं उस समय उन्हें अरुणाचलम की कहानी के बारे में पता चला.

उन्होंने अपने नॉवेल को छोड़कर सैनिटरी मैन की स्टोरी पर काम शुरू कर दिया. ट्विंकल इसे लेकर एक छोटी फिल्म बनाना चाहती थीं लेकिन अक्षय और बाल्की ने इसे बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया. ‘पैडमैन’ 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.

‘पगले सुपर हीरो’ बनकर आए हैं अक्षय कुमार, देखें- PadMan का नया पोस्टर

महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म लेकर आ चुके हैं. अक्षय की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ इसी साल रिलीज हुई थी और हिट रही थी. 2018 में अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ ‘2.0’ में भी नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड में नजर आएंगी.