मामू रणबीर कपूर के साथ दिखे छोटे नवाब, पूरे कपूर खानदान ने साथ मनाया क्रिसमस

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टार किड्स में शामिल हैं. बॉलीवुड के स्टारकिड्स की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले तैमूर अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सनग्लासेस पहने हुए हैं. यह वीडियो खुद करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.



20 दिसंबर को पटौदी पैलेस में अपना पहला जन्मदिन मनाने के बाद तैमूर ने अपना पहला क्रिसमस कपूर खानदान के साथ सेलिब्रेट किया. सोमवार दोपहर तैमूर अपने मम्मी-पापा का हाथ पकड़ पहली बार चलते हुए कैमरे में कैद हुए. दरअसल, तैमूर अपना क्रिसमस मनाने दिवंगत अभिनेता शशि कपूर के घर सैफ-करीना के साथ पहुंचे थे. इस क्रिसमस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें तैमूर की क्यूटनेस देखते ही बन रही है.

इसके बाद सैफीना क्रिसमस के मौके पर पार्टी भी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के सितारे मौजूद थे. बात करें तैमूर की तो जैसे-जैसे वो बड़े हो रहे हैं वैसे-वैसे उनकी क्यूटनेस और एक्टिवनेस बढ़ती जा रही है जिसे देखकर उनके करीबी और सैफीना के फैंस ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, तैमूर अली खान की तस्वीरें हो या फिर वीडियो, सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगते हैं. तैमूर का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तैमूर के जन्मदिन से लेकर क्रिसमस तक, सैफीना ने तैमूर के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया है.

वैसे, इस क्रिसमस बैश की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आ चुकी है. लेकिन सबसे खास तस्वीर उनकी रणबीर कपूर के साथ है. फोटो में मामा-भांजे की क्यूट केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. यह तस्वीर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर द्वारा जारी की गई.