सुपर-30 का ट्रेलर देख रो पड़े आनंद कुमार, बोले- लगा ऋतिक नहीं बल्कि मैं ही हूँ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आज पुरे दिनभर सभी सोशल मीडिया पर एक ही चर्चा छाई हुई थी वो थी सुपर 30 का ट्रेलर. आपको बता दे कि आज सुपर 30 फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर आ गया है. और यूट्यूब पर सुपर 30 का ट्रेलर आते ही सुपरहिट हो गया, लाखों लोगों ने इस ट्रेलर को देखा और प्यार दिया. हमारी और आपकी तरह ही इस ट्रेलर को फिल्म के असली आनंद कुमार ने भी देखी. ट्रेलर देखने को बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से 2 ट्वीट किये और अपनी ख़ुशी जाहिर की.

आनंद कुमार ने ट्वीटर पर लिखा है कि ट्रेलर देखा. पूरे परिवार के आँखों में आंसू आ गए, लगा कि फिल्म में ऋतिक रौशन नहीं बल्कि मैं ही हूं. संघर्ष के दिन याद आ गए. अत्याचारियों से मुकाबला करते हुए भी कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थियों पढ़ना, भाई के साथ और सब कुछ. फिल्म की पूरी टीम को आभार.

उन्होंने आगे कहा कि वक्त तो बेशक मानसून का है पर असमान से बारिश की बूंद गिरे न गिरे पर सुपर 30 देख आँखों से खुशियों के आंसू उस मां के आँचल को जरुर भिगो देंगे. जिसकी संतान मुश्किलों और अभावों के बावजूद कुछ कर गुजरने के लिए दिन रात कठिन चुनौतियों का सामना कर रही है.

बता दें कि बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘सुपर 30  के फर्स्ट लुक आने के बाद से ही फैन्स को फिल्म के रिलीज होने का बहुत बेसब्री से इंतजार था. हालांकि अब  ‘सुपर 30’ का ट्रेलर लांच हो गया है. ये फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और ऋतिक रोशन इसमें मुख्य किरदार को निभा रहे हैं. इस फिल्म में आनंद कुमार के कड़े परिश्रम से लेकर उनकी सफल होने तक के संघर्षों को दिखाया जाएगा.

About परमबीर सिंह 1792 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*