अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड है पत्रकार, तो आप इस दुनिया में हैं बेहद खास, जानें क्यों

लाइव सिटीज डेस्क : रिश्ते बड़े नाजुक होते हैं और कई बार हम समझ ही नहीं पाते कि आखिर इन्हें कैसे संजोया जाए. ऐसे में काम आती है किसी अपने की सलाह. रोशनी की किसी किरण की तरह. लेकिन रिलेशनशिप को लेकर हर कोई उत्सुक रहता है. वहीं अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड पत्रकार हो तो फिर क्या बात है. जी हां, पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड दूसरे ब्वॉयफ्रेंड से कहीं ज्यादा खास होते हैं. ऐसा क्यों…तो आईये जानते हैं कुछ लाइनों में…

पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड आपकी पसंद का रखते हैं ज्यादा ख्याल

पत्रकार से डेट करने का मतलब है कि वो आपकी हर बात का ध्यान रखेगा. आपको क्या खाना पसंद है. कहां घूमना पसंद है और कब घूमना है. हर एक जानकारी उसके पास होती है. वो आपको शहर की सबसे अच्छी जगहों पर खाना खिलाने ले जाएगा, जबकि डॉक्टर, इंजीनियर बेचारों को शहर घूमने की फुरसत ही नहीं होती. तो ये सबसे पहला फायदा है.

पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड हर मुश्किल को आसान कर देगा

अगर आप कहीं भी फंसी हों, वो आपके पास फौरन पहुंच जाएगा. अगर वो खुद नहीं पहुंच पाए तो उसके पास आपकी मदद के अन्य तरीके भी हैं. वो किसी न किसी को आपकी मदद के लिए भेज ही देगा, चाहे वो उसके लिए उसे शहर के मालिक यानि डीएम से भी बात करनी पड़े.

1 कॉल पर मिलेगा प्रॉब्मल का हल

पत्रकार से डेट करने का फायदा ये है कि लोग आपके सामने ज्यादा बहसबाजी नहीं कर सकेंगे. न ही कोई आपको धमकाने की जुरूरत करेगा. किसी भी थाने में कोई काम हो, आपके ब्वॉयफ्रेंड के एक कॉल से मामले का हल मिल जाएगा.

ट्रैवल करने में नहीं होगी कोई समस्या

अगर आपको अपने फ्रैंड्स या परिवार के साथ कहीं जाना है. तो आप अपने पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड से पहले से बोलकर टिकट को वीआईपी कोटा लगाकर कंफर्म करा सकती हैं. बस से अगर आपातकाल में अकेले भी यात्रा करनी पड़ जाए, तो पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड की हिदायत पर आप बस में सबसे ज्यादा सुरक्षित होंगी. आपकी मनचाही जगह पर बस वाला उतारेगा, अगर वहां स्टॉपेज न हो, तब भी.

DM से लेकर मंत्री या फिल्मी सितारों से हो मिलना

पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड का ये फायदा सबसे खास फायदा है. अगर आपको किसी मंत्री से कोई काम है, तो जहां कोई भी नहीं पहुंच सकता, वहां से आपका ब्वॉयफ्रेंड आपका काम करा देगा. कोई फिल्मी सितारा आपके शहर में हो, और आपके पास इंट्री का पास भी न हो, तो भी आप उस सितारे से मिल सकती हैं और फोटो खिंचा सकती हैं.

भरपूर टाइम देगा पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड

आपको कभी भी, किसी भी समय मिलने का मन करे, तो फोन घुमाएं और वो हाजिर. वो अपने हर काम को आपके लिए आगे खिसका सकते हैं. आप कहीं भी किसी भी मामले में फंस रही हैं, तो हर उपाय उनके पास होता है. क्या गिफ्ट देना है या गिफ्ट पर क्या मैसेज लिखना है, ये भी वो बता सकते हैं.

आपको समझते हैं बखूबी

आपका मूड बात करने का नहीं है, तो वो आपकी भावनाओं को समझेगा और डिस्टर्ब नहीं करेगा. अगर आपका मन ढेर सारी बातों का है, तो वो सुनेगा. पत्रकार अगर खूब बोलने वाले होते हैं, तो अच्छे श्रोता भी होते हैं.

भरोसेमंद होते हैं पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड

आपने कोई बात उसे बताई, कोई समस्या उसे बताई तो वह किसी और को नहीं बताएगा. वो अपने खास दोस्तों से भी आपकी बातें छिपा लेगा. ब्रेकअप भी कोई मसला नहीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*